Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG Test: Yashasvi Jaiswal के दोहरे शतक ने सचिन तेंदुलकर को भी किया इंप्रेस, स्टार बल्लेबाज ने अब दिग्गज संग बातचीत का किया खुलासा

भारत बनाम इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 106 रन से जीत मिली। इस जीत में भारत के नए स्टार यशस्वी जायसवाल का अहम हाथ रहा जिन्होंने पहली पारी में दोहरा शतक जमाया। यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) की तूफानी पारी ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी इंप्रेस किया। दूसरे टेस्ट में भारत (IND vs ENG) की जीत के बाद यशस्वी ने बड़ा खुलासा किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 05 Feb 2024 10:54 PM (IST)
Hero Image
Yashasvi Jaiswal ने सचिन तेंदुलकर से हुई बातचीत का किया खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Yashasvi Jaiswal on Sachin Tendulkar: विशाखापट्टनम में खेले गए भारत बनाम इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 106 रन से जीत मिली। इस जीत में भारत के नए स्टार यशस्वी जायसवाल का अहम हाथ रहा, जिन्होंने पहली पारी में दोहरा शतक जमाया। यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) की तूफानी पारी ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी इंप्रेस किया।

अब दूसरे टेस्ट में भारत (IND vs ENG) की जीत के बाद यशस्वी ने बड़ा खुलासा करते हुए ये बताया है कि दोहरा शतक जड़ने के बाद उनकी महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बातचीत की।

Yashasvi Jaiswal ने सचिन तेंदुलकर से  हुई बातचीत का किया खुलासा

दरअसल, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) ने वाइजैग टेस्ट की पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा था। उनके शतक को देख महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इंप्रेस हुए। यशस्वी ने भारत के दूसरे टेस्ट में मिली जीत के बाद ये खुलासा किया है कि उन्होंने इस तूफानी शतक के बाद सचिन तेंदुलकर से बात की।

यह भी पढ़ें: IND vs SA U19 Live Streaming: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल में पहुंचने की जोरदार जंग, फ्री में ऐसे देखें सेमीफाइनल का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

यशस्वी ने बताया कि मैंने सचिन तेंदुलकर से बात की। उन्होंने मुझे बधाई दी और कहा कि मैं वैसे ही कड़ी मेहनत करता रहूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यह मेरे लिए एक अहम समय है और निरंतरता बहुत महत्वपूर्ण है। सर ने मुझे सपोर्ट किया कि मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

Yashasvi Jaiswal ने जड़ा दोहरा शतक

इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने दूसरे टेस्ट के पूरे पहले दिन और दूसरे दिन बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 290 गेंदों पर 209 रन बनाए। वह टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने वाले तीसरे सबसे कम उम्र के भारतीय खिलाड़ी बने। यशस्वी की पारी में कुल 19 चौके और 7 छक्के शामिल हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 72 रहा।

यह भी पढ़ें: Ranji Trophy Round-5: दिल्ली ने बड़ौदा को ड्रॉ पर रोका, यूपी को बांटने पड़े अंक; तमिलनाडु और आंध्र को मिली जीत