Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG 3rd Test Live Streaming: अगर मुफ्त में भारत-इंग्लैंड मैच का उठाना हैं लुत्फ, तो मत करिए देरी; जल्दी जानिए ये धांसू तरीका

भारत और इंग्लैंड (India vs England Live Streaming Rajkot Test) के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में सीरीज में बढ़त हासिल करने के लिए दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहेंगी।यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 14 Feb 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
कब से खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड का तीसरा टेस्ट?(When Will Ind vs Eng 3rd Test Start?)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England Live Streaming Rajkot Test) के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में सीरीज में बढ़त हासिल करने के लिए दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहेंगी।

यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। फैंस इस टेस्ट का काफी इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में कब, कहां और कितने बजे से फैंस घर बैठे फ्री में भारत-इंग्लैंड के बीच मैच का लुत्फ उठा सकते हैं, आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए?

कब से खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड का तीसरा टेस्ट?(When Will Ind vs Eng 3rd Test Start?)

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से 19 फरवरी 2024 के बीच खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड का तीसरा टेस्ट मैच? (Where Will Ind vs Eng 3rd Test Play?)

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे से खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड का तीसरा टेस्ट मैच? (At What Time Ind vs Eng 3rd Test Will start?)

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच सुबह 9 बजे से खेला जाएगा। आधे घंटे पहले टॉस प्रक्रिया होगी।

कहां देख सकते हैं भारत-इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण और टेलीकास्ट? (Ind vs Eng 3rd Test Live Streaming & Telecast)

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख सकते है, जबकि लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ आप जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर उठा सकेंगे। इसके अलावा भारत-इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच से जुड़ी खबरों के लिए आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: सरफराज-जुरैल के डेब्‍यू का सपना होगा साकार? Rajkot में इस Playing 11 को आजमा सकते हैं कप्‍तान रोह‍ित