Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी इस हरकत की वजह से वायरल हो गए Sarfaraz Khan, फैंस ने वीडियो शेयर कर लिखी यह बात

दरअसल मैच के तीसरे 104 के स्कोर यशस्वी जायसवाल रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। वहीं चौथे दिन वह दोबारा बल्लेबाजी करने के लिए आए। चौथे दिन जायसवाल ने अपनी में 110 रन और जोड़े और लगातार दूसरा दोहरा शतक जड़ा। यशस्वी का दोहरा शतक होने के बाद रोहित ने पारी की घोषणा कर दी। वापस लौटते वक्त सरफराज की हरकत चर्चा का विषय बन गई।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 19 Feb 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
पारी घोषित होने के बाद वापस लौटते यशस्वी और सरफराज। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। राजकोट टेस्ट में भारतीय टीम के लिए ऐतिहासिक रहा। भारत ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी बड़ी जीत दी की। वहीं, जायसवाल के बल्ले से इस में लगातार दूसरी बार दोहरा शतक निकला। वहीं, भारत के लिए तीसरे टेस्ट में दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। मैच के चौथे दिन जहां जायसवाल ने दोहरा शतक जड़ सुर्खियां बटोरी, वहीं सरफराज के एक फैसले ने वाहवाही लूट ली।

दरअसल, मैच के तीसरे 104 के स्कोर यशस्वी जायसवाल रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। वहीं, चौथे दिन वह दोबारा बल्लेबाजी करने के लिए आए। चौथे दिन जायसवाल ने अपनी में 110 रन और जोड़े और लगातार दूसरा दोहरा शतक जड़ा। यशस्वी का दोहरा शतक होने के बाद रोहित ने पारी की घोषणा कर दी।

सरफराज की इस हरकत पर फैंस हुए फिदा

जब जायसवाल और सरफराज ड्रेसिंग रूम की तरफ लौटने लगे तो सरफराज ने यशस्वी जायसवाल को आगे चलने के लिए कहा और खुद उनके पीछे हो लिए। सरफराज की इस खेल भावना को देख फैंस गदगद हो गए। उन्होंने सरफराज के एक सच्चा स्पोर्ट्स मैन कहकर उनकी सराहना की। अब इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें सफराज के फैसले की खूब सराहना हो रही है।

यह भी पढे़ं- Faiz Fazal: एकमात्र अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 21 साल पहले रणजी ट्रॉफी में किया था डेब्यू

View this post on Instagram

A post shared by Federico Valverde Stan (@elpajarito_15)

टेस्ट डेब्यू की दोनों पारियों में जड़ा अर्धशतक

बता दों कि तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला। पहली पारी में सरफराज ने 62 रन की पारी खेली थी। वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए थे। वहीं, दूसरी पारी में नाबाद 68 रन की पारी खेली और यशस्वी के साथ नाबाद 172 रन की साझेदारी की।

यह भी पढ़ें- '500 और 501 के बीच बहुत कुछ...' रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने लिखा भावनात्मक नोट, बताई 48 घंटे की कहानी