Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: 'अरे वापस जाओ...' जब इंग्‍लैंड को लगा कि Rohit Sharma ने कर दी पारी की घोषणा, ये मस्‍तीभरा वीडियो देखकर अपनी हंसी रोकना होगा मुश्किल

भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला गया। इस टेस्ट में भारतीय टीम को 434 रन से जीत मिली। राजकोट टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर एक भारी ड्रामा देखने को मिला जिसकी वजह से टीम इंडिया के कप्तान सुर्खियों में आए। उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 18 Feb 2024 08:38 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG Test: सरफराज-यशस्वी लौटने लगे पवेलियन, फिर रोहित ने लगाई फटकार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला गया। इस टेस्ट में भारतीय टीम को 434 रन से जीत मिली। राजकोट टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर एक भारी ड्रामा देखने को मिला, जिसकी वजह से टीम इंडिया के कप्तान सुर्खियों में आए।

उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के ओपनर यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान एक ड्रिंक ब्रेक के दौरान गलत फहमी की वजह से पवेलियन लौटने लगे। इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भी लगा कि रोहित शर्मा ने अपनी पारी घोषित कर दी।

IND vs ENG Test: सरफराज-यशस्वी लौटने लगे पवेलियन, फिर रोहित ने लगाई फटकार

दरअसल, भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीसरे टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया के ओपनर यशस्वी जायसवाल ने बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा। यशस्वी ने जैसे ही अपना दोहरा शतका जड़ा। उसके बाद ड्रिंक ब्रेक के दौरान सरफराज और यशस्वी समेत इंग्लैंड के प्लेयर्स के बीच कनफ्यूजन हो गई। रोहित शर्मा ने पारी घोषित नहीं की थी, लेकिन सभी प्लेयर्स पवेलियन लौटने लगे। सरफराज-यशस्वी को डगआउट की ओर आता देख रोहित काफी भड़क गए और उन्हें वापस जाने के लिए इशारे करने लगे। उनका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: बेन स्‍टोक्‍स की कप्‍तानी में 'शर्म से लाल हुई' इंग्‍लैंड की टीम, पहली बार इतने कम स्‍कोर पर लुढ़की

अगर बात करें भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के अब तक के हाल की तो पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 28 रन से जीत मिली थी। इसके बाद दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में दमदार वापसी करते हुए 106 रन से जीत हासिल की थी और सीरीज में 1-1 की बराबरी की। इसके बाद राजकोट टेस्ट में भारत ने 434 रन की विशाल जीत हासिल की और सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: इन 5 सूरमाओं के आगे इंग्लैंड ने टेके घुटने, राजकोट टेस्ट में भारत को दिलाई सबसे बड़ी जीत