Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng 5th Test: धर्मशाला में इंग्‍लैंड की पहली बार होगी अग्नि परीक्षा, रोहित ब्रिगेड एक बार फिर अंग्रेजों को चटाना चाहेगी धूल

5 दिवसीय मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला धर्मशाला में सात से 3 मार्च को पहुंच जाएंगी दोनों टीम अगले दिन से अभ्यास में जुटेंगी नीरज व्यास धर्मशाला इंग्लैंड की टीम सात मार्च को धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरेगी। धौलाधार की तलहटी में स्थित इस खूबसूरत मैदान पर रोमांचक मैच देखने को मिलेगा।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 28 Feb 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
Ind vs Eng 5th test: जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी भारतीय टीम

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। 5 दिवसीय मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला धर्मशाला में सात से 3 मार्च को पहुंच जाएंगी दोनों टीम, अगले दिन से अभ्यास में जुटेंगी नीरज व्यास, धर्मशाला इंग्लैंड की टीम सात मार्च को धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरेगी। धौलाधार की तलहटी में स्थित इस खूबसूरत मैदान पर रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। पांच मैचों की सीरीज को भारतीय टीम 3-1 से अपने नाम कर चुकी है और अंतिम मुकाबले को भी जीतने के लिए बुलंद हौसले के साथ उतरेगी।

वहीं मेहमान इंग्लैंड की टीम सीरीज में हार का अंतर कम करने का प्रयास करेगी। जैक क्राउले, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जानी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, बेन फोक्स, टाम रोबिसन अपनी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Ind vs Eng: जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी भारतीय टीम

भारत की ओर से रविंद्र जडेजा, आर अश्विन और कुलदीप यादव धर्मशाला में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेल चुके हैं। बाकी के खिलाड़ी इस मैदान में पहली बार उतरेंगे। भारत और इंग्लैंड की टीमें तीन मार्च को धर्मशाला पहुंच जाएंगी। अगले दिन से दोनों अभ्यास में जुट जाएंगी।

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगा भारत धर्मशाला में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी। भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा, सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सरफराज खान, ध्रुव जुरैल अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाते नजर आएंगे। इसके अलावा तेज गेंदबाज आकाशदीप और मुहम्मद सिराज आकर्षण का केंद्र रहेंगे।

यह भी पढ़ें: NZ vs AUS Test: वेलिंगटन टेस्ट से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग-11 का एलान, न्यूजीलैंड से टकराएंगे ये खिलाड़ी