Move to Jagran APP

IND vs ENG Live Streaming: फ्री में ऐसे देखें भारत और इंग्लैंड के बीच का मुकाबला, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

भारत के स्पिनरों कुलदीप यादव रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के पास खुद को परखने का यह अच्छा मौका होगा। इस मैच में भारत के सभी गेंदबाजों को कुछ ओवर करने को मिल सकते हैं। इंग्लैंड टीम का सबसे मजबूत पक्ष उसकी बल्लेबाजी में गहराई का होना है। आलराउंडर सैम कुर्रन आठवें और क्रिस वोक्स नौवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 30 Sep 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा वार्म-अप मैच।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के अपने पहले अभ्यास मैच में शनिवार को इंग्लैंड के मजबूत बल्लेबाजी क्रम का आंकलन करने की कोशिश करेगी। उसके गेंदबाजों को भी खुद को परखने का मौका भी मिलेगा। अभ्यास मैचों को आधिकारिक दर्जा हासिल नहीं है और ऐसे में दोनों टीम अपने अधिक से अधिक खिलाड़ियों का उपयोग कर सकती हैं, लेकिन कोई भी टीम इस मैच में अपनी रणनीति का खुलासा करने से बचना चाहेगी।

इंग्लैंड ने पिछले कुछ वर्षों में तीनों प्रारूप में अपनी रणनीति बदली है और उसके पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है। जानी बेयरस्टो, जोस बटलर, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन और मोइन अली जैसे बल्लेबाज किसी भी तरह के आक्रमण को ध्वस्त करने में सक्षम हैं और ऐसे में भारतीय गेंदबाजों को खुद को परखने का मौका मिलेगा।

कहां खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड का मैच

भारत और इंग्लैंज का मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और इंग्लैंड के बीच मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच मैच दोपहर 2 बजे से शुरू होगा।

कब होगा भारत और इंग्लैंड के बीच मैच का टॉस

भारत और इंग्लैंड के बीच मैच का टॉस 1:30 बजे शुरू होगा।

कहां देखें भारत और इंग्लैंड के बीच मैच का लाइव प्रसारण

भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म अप मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स, स्टार स्पोर्ट्स एचडी 1 और स्टार स्पोर्ट्स एचडी 2 पर होगा। वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म में लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार में देख सकते हैं। वर्ल्ड कप के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देखी जा सकती है।

यह भी पढे़ं- Irfan Pathan ने भारत को मना वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार, Sunil Gavaskar ने इस टीम को चुनकर किया सभी को हैरान