Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG Video: जडेजा की गलती का Sarfaraz Khan ने भुगता खामियाजा, कप्‍तान Rohit Sharma ने गुस्‍से में दिया ऐसा रिएक्‍शन कि वायरल हो गया वीडियो

इंग्लैंड के खिलाफ भारत (IND vs ENG 3rd Test) की पारी के 82वें ओवर के दौरान सरफराज खान और जडेजा के बीच रन लेने के चक्कर में गलतफेमी हुई। जडेजा की गलती की वजह से सरफराज खान रन आउट हुए। सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को रन आउट होता देख कप्तान रोहित शर्मा काफी भड़के और गुस्से में उन्होंने अपनी टोपी जमीन पर फेंक दी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 15 Feb 2024 05:31 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG Test: Ravindra Jadeja की गलती की वजह से Sarfaraz khan हुए रन आउट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 3rd Test) के बीच राजकोट में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में सरफराज खान को काफी लंबे समय के बाद टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला। डेब्यू कैप मिलने के बाद सरफराज खान की खुशी का ठिकाना नहीं था। उनके पिता और पत्नी काफी इमोशनल भी हुए, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हर खिलाड़ी की तरह ही सरफराज खान (Sarfaraz Khan) भी अपने डेब्यू मैच को खास और यादगार बनाने के इरादे से मैदान पर उतरे थे, लेकिन पहली पारी में अच्छी शुरुआत के बावजूद वह रन आउट हो गए। सरफराज खान जडेजा (Ravindra Jadeja) की एक गलती की वजह से रन आउट हुए, जिसके बाद कप्तान रोहित भी काफी गुस्सा हुए और अब उनका रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs ENG Test: Ravindra Jadeja की गलती की वजह से सरफराज खान हुए रन आउट

दरअसल, भारत (IND vs ENG 3rd Test) की पहली पारी के 82वें ओवर के दौरान जडेजा और सरफराज खान (Sarfaraz Khan) क्रीज पर मौजूद थे। इस दौरान जेम्स एंडरसन की गेंद पर जडेजा ने मिड ऑन की तरफ सिंगल लेने के लिए शॉट जड़ा। इस दौरान मार्क वुड के हाथों में गेंद देखने के बावजूद जडेजा ने दूसरा रन चुराने के लिए दौड़ लगाई।

इस दौरान उन्होंने अपने पार्टनर सरफराज खान (Sarfaraz Khan) से सही कॉन्टेक्ट नहीं किया और आपसी गलतफेमी की वजह से सरफराज खान रन आउट हो गए। वुड ने इस मौके का फायदा उठाया और स्टंप पर सटीक थ्रो फेंककर सरफराज को रन आउट कराया। इस दौरान सरफराज खान 66 गेंदों का सामना करते हुए 62 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और एक छक्का शामिल रहा।

जडेजा की गलती की वजह से सरफराज खान को रन आउट होता देख ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Angry Reaction) ने गुस्से में आपा खोया और अपनी टोपी जमीन पर फेंक दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

— SadhuWeatherman (@abhiramsirapar2) February 15, 2024