Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng 3rd Test: Sarfaraz Khan की डेब्यू पारी देख खुशी से झूम उठी बेगम रोमाना, पिता ने भी इस तरह बढ़ाया हौसला, देखें VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट (IND vs ENG 3rd Test) में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। अपने डेब्यू मैच को जितना खास वह बनाना चाहते थे वैसा वह कर नहीं पाए और दुर्भाग्य से रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। सरफराज की पारी देख पत्नी रोमाना खुशी के मारे झूम उठी और सरफराज के पिता ने भी उनका हौसला बढ़ाया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 15 Feb 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
Sarfaraz Khan की तूफानी पारी देख बेगम रोमाना की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के लिए 15 फरवरी 2024 की तारीख बेहद ही खास रहेगी। इंग्लैंड (IND vs ENG 3rd Test) के खिलाफ सरफराज खान को टेस्ट डेब्यू कैप मिली। इस कैप का सरफराज खान को काफी लंबे समय से इंतजार था। वो कहते है ना कि देर आए दुरुस्त आए।

देर से ही सही, लेकिन मेहनत करने वालों को मंजिल एक ना एक दिन जरूर मिल ही जाती है। ऐसा ही कुछ सरफराज खान के साथ हुआ, जो लगातार घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाकर टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाते रहे और अब सेलेक्टर्स भी उन्हें मौका देने से खुद को नहीं रोक पाए।

Sarfaraz Khan की तूफानी पारी देख बेगम रोमाना की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट (IND vs ENG 3rd Test) में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। अपने डेब्यू मैच को जितना खास वह बनाना चाहते थे, वैसा वह कर नहीं पाए और दुर्भाग्य से रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। सरफराज के बल्ले से 50 रन निकलता देख फैंस ही नहीं, बल्कि उन्हें सपोर्ट करने पहुंची उनकी पत्नी रोमाना खुशी के मारे झूम उठी और सरफराज के पिता ने भी उनका हौसला बढ़ाया। उनका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सरफराज खान की फिफ्टी के बाद उनकी वाइफ रोमाना काफी खुश नजर आई। वह अपने ससुर जी के साथ मिलकर तालियां बजाते हुए सरफराज खान को सपोर्ट करती हुई दिखी। इन दोनों के अलावा कप्तान रोहित शर्मा समेत ड्रेसिंग रूम के सभी साथी खिलाड़ियों ने उन्हें चीयर किया।

यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja Century: घरेलू मैदान पर ‘सर’ जडेजा ने मचाया गदर, तूफानी शतक के साथ ही कपिल-अश्विन के खास क्लब में मारी एंट्री

IND vs ENG 3rd Test Day 1: भारत के नाम रहा पहले दिन का खेल

अगर बात करें भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 3rd Test) के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट के पहले दिन के खेल की तो बता दें कि भारत ने पांच विकेट के नुकसान पर 326 रन बनाए। इस दौरान भारत ने 5 विकेट गंवा दिए। यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और रजत पाटीदार के जल्दी विकेट गंवाने के बाद रोहित शर्मा को जडेजा ने टीम की पारी को संभाला।

जडेजा और रोहित के बीच 204 रन की साझेदारी बनी। रोहित ने 131 रन बनाए, जबकि जडेजा नाबाद 110 रन बनाकर वापस लौटे। सरफराज खान के बल्ले से 62 रन निकले। वह जडेजा की गलती की वजह से रन आउट हो गए।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: Sarfaraz Khan ने डेब्‍यू मैच में मचाया धमाल, विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों को पछाड़ा; हार्दिक पांड्या के बराबर पहुंचे