Move to Jagran APP

IND vs IRE: Rohit Sharma अचानक मैदान से बाहर क्यों चले गए? टीम इंडिया के कप्तान ने बताई वजह

न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर दोनों टीमों के बल्लेबाजों को काफी संघर्ष करते हुए देखा गया। बैटर्स के शरीर पर गेंद काफी लग रही थी जिसके बाद पिच को लेकर सवाल उठ रहे हैं। भारतीय पारी के दौरान भी बैटर्स को संघर्ष करेत हुए देखा गया। इस मैच में रोहित शर्मा ने 52 रन की पारी खेली। वह रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर गए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 05 Jun 2024 11:48 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 11:48 PM (IST)
Rohit Sharma आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान हुए इंजर्ड?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma Injury Update। टी20 विश्व कप के आठवें मैच में भारत ने आयरलैंड को 8 विकेट से हराकर जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया। न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी शानदार रही। आयरलैंड के बाद नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों के शरीर पर कई गेंदें लगी हैं, जिसके कारण कप्तान रोहित शर्मा को भी मजबूरन मैदान छोड़कर जाना पड़ा। रोहित के बल्ले से आयरलैंड के खिलाफ कुल 52 रन निकले, लेकिन वह मैदान क्यों छोड़कर गए आइए आपको बताते हैं इस आर्टिकल के जरिए।

Rohit Sharma आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान हुए इंजर्ड?

दरअसल, न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर दोनों टीमों के बल्लेबाजों को काफी संघर्ष करते हुए देखा गया। बैटर्स के शरीर पर गेंद काफी लग रही थी, जिसके बाद पिच को लेकर सवाल उठ रहे हैं। भारतीय पारी के दौरान भी बैटर्स को संघर्ष करेत हुए देखा गया। इस मैच में रोहित शर्मा 37 गेंद में 52 रन की पारी खेल पाए। वह रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर गए। रोहित जिस समय मैदान से बाहर गए, तब भारत ने 10 ओवर में एक विकेट गंवाकर 76 रन बना लिए थे।

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: T20 World Cup 2024 के पहले मैच में रोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, धोनी का बड़ा रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त किया

रोहित शर्मा के चोटिल होकर मैदान से बाहर होने के बाद फैंस और टीम की टेंशन बढ़ गई थी। सभी को लग रहा था कि रोहित शर्मा भारत-पाक मैच खेल पाएंगे या नहीं, लेकिन खुद कप्तान रोहित ने इसको लेकर कंफर्म किया कि कुछ ज्यादा सीरिस नहीं हैं, बस हल्का सा दर्द है।

Rohit Sharma ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड

कप्तान रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाई। भारतीय टीम ने आयरलैंड को 8 विकेट से हराकर टी20 विश्व कप का आगाज जीत के साथ किया। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने ये जीत हासिल की और बतौर कप्तान रोहित ने इतिहास रच दिया। रोहित भारत के सबसे सफल टी20 इंटरनेशनल कप्तान बने, जिन्होंने 42 टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत की कप्तानी करते हुए मैच जीते। इस मामले में उन्होंने धोनी को पछाड़ा, जिन्होंने 41 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले जीते थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.