Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ ODI: 'पहले आओ, पहले पाओ' के चलते फैंस को बुक करनी होगी सीट, 300 रुपये में स्टूडेंट्स को मिलेगी टिकट

IND vs NZ Raipur 2nd ODI Match श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है। बता दें कि वनडे सीरीज का आगाज 18 जनवरी से होना है जिसका पहला मैच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 09 Jan 2023 07:38 PM (IST)
Hero Image
IND vs NZ Raipur 2nd ODI Match

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs NZ Raipur 2nd ODI Match: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड (IND vs NZ ODI) के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है। बता दें कि वनडे सीरीज का आगाज 18 जनवरी से होना है, जिसका पहला मैच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि दूसरा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होना है।

रायपुर में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच की तैयारियां अभी से शुरु हो गई है। कीवी टीम के साथ भारतीय टीम (Indian National Cricket Team) के उस मुकाबले को देखने के लिए फैंस ऑनलाइन टिकट खरीद सकते है, जो कि 11 जनवरी से उपलब्ध होने वाले है। खास बात तो यह है कि स्कूल स्टूडेंट्स के लिए खास डिस्काउंट ऑफ रखा गया है

IND vs NZ ODI Match: 300 रुपये में स्टूडेंट्स खरीद सकते है मैच का टिकट

बता दें कि श्रीलंका दौरे के बाद भारतीय टीम (Indian National Cricket Team) को न्यूजीलैंड (IND vs NZ ODI Match) के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को खेलते हुए देखा जाएगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारियां अभी से हो चुकी है। दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का दूसरा वनडे मैच काफी रोमांचक होने वाला है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस मैच को देखने के लिए ज्यादा स्कूल छात्रों को देखा जाएगा।

'पहले आओ, पहले पाओ' के नियम के चलते मिलेगी सीट

हाल ही में रायपुर (IND vs NZ Raipur ODI Match) में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया कि 300 रुपये से मैच के टिकट के दाम शुरू होंगे। 300 रुपये वाला टिकट स्कूल के स्टूडेंट्स को ही मिलेगा। यानी कि बच्चे अपने मनपसंदीदा क्रिकेटर को महज 300 रुपये में अब लाइव खेलता हुए देख सकते है।14 जनवरी  से आरडीसीए मैदान में ऑफलाइन टिकट मिलेगी।

इसमें बच्चों को केवल अपने स्कूल का आइकार्ड दिखाना होगा। इसके अलावा सुरक्षा का भी पूरा इंतजाम किया गया है। रायपुर के वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच के दौरान पार्किंग की व्यवस्था एनआरडीए की ओर से की जाएगी। वहीं दो साल तक के बच्चों को फ्री एंट्री मिलेगी। बता दें कि स्टूडेंट्स के लिए 300 रुपये का प्राइस तय किया गया है, वहीं बाकी टिकेट 500,1000,1250 और 1500 के प्राइस की होगी। वहीं सिल्वर 5000, गोल्ड 6000 और 7500 के टिकेट होंगे। साथ ही किसी भी सीट में कोई नंबर नहीं लिखा होगा, ऐसे में फैंस को पहले आकर अपनी सीट रखनी होगी।

यह भी पढ़िए:

IND vs SL Live Streaming: रोहित के नेतृ्त्व में श्रीलंका से भिड़ेगा भारत, कब और कहां देखें मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया की सबसे पूरानी क्रिकेटर नोर्मा जॉनसन का 95 साल में हुआ निधन, देश में दौड़ी शोक की लहर