Move to Jagran APP

Rohit Sharma अपने आउट होने के स्‍टाइल से हुए बेहद दुखी, दिया ऐसा रिएक्‍शन कि वायरल हुआ वीडियो

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा शुक्रवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ जिस तरह आउट हुए तो वो खुद से काफी निराश दिखे। एजाज पटेल की गेंद पर रोहित शर्मा के बल्‍ले का अंदरूनी किनारा लगा और गेंद जाकर स्‍टंप्‍स पर लगी। भारतीय कप्‍तान ने भारत को दूसरी पारी में शानदार शुरुआत दिलाते हुए अर्धशतक जमाया। रोहित के आउट पर दिए गए रिएक्‍शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Fri, 18 Oct 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा दूसरी पारी में 52 रन बनाकर आउट हुए

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा शुक्रवार को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरी पारी में शानदार लय में नजर आ रहे थे।

याद दिला दें कि भारत की पहली पारी 46 रन पर सिमट गई थी, जिसके जवाब में न्‍यूजीलैंड ने पहली पारी में 402 रन बनाए। इस तरह कीवी टीम ने पहली पारी के आधार पर 356 रन की विशाल बढ़त हासिल की।

विशाल बढ़त के बोझ को उतारने का टीम इंडिया पर बहुत ज्‍यादा दबाव था, जिससे निपटने के लिए जरुरत थी कि भारतीय ओपनर्स शानदार प्रदर्शन करें।

कप्‍तान रोहित शर्मा ने यशस्‍वी जायसवाल के साथ मिलकर ऐसा ही किया और 72 रन की साझेदारी करके भारत को दमदार शुरुआत दिलाई। यशस्‍वी जायसवाल को एजाज पटेल ने स्‍टंपिंग कराकर भारत को पहला झटका दिया।

यह भी पढ़ें: 46 रन पर ऑलआउट, 5 बैटर्स नहीं खोल पाए खाता, भारत के नाम दर्ज हुआ एशिया का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित रहे दुर्भाग्‍यशाली

इसके बाद कप्‍तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 23 रन जोड़ लिए थे। तभी पटेल की गेंद पर रोहित बेहद अनलकी तरीके से आउट हो गए। यह घटना भारतीय पारी के 22वें ओवर की है। पटेल ने ओवर की पांचवीं गेंद लेंथ पर डाली, जिस पर रोहित डिफेंस करने गए।

हालांकि, गेंद उनके बल्‍ले के अंदरूनी भाग से लगी और रोहित को जब तक एहसास होता, उससे पहले स्‍टंप्‍स पर जा लगी। रोहित शर्मा 52 रन बनाने के बाद आउट होकर बेहद निराश हुए और पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा के सिर झुकाकर मैदान से बाहर जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कोहली-सरफराज की शतकीय साझेदारी

कप्‍तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली और सरफराज खान ने भारतीय पारी को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की और टीम को 200 रन के पार लगाया।

ग्‍लेन फिलिप्‍स ने विराट कोहली (70) को विकेटकीपर ब्‍लंडेल के हाथों कैच आउट कराया, जिसके बाद अंपायर्स ने स्‍टंप्‍स की घोषणा की। इस तरह तीसरे दिन स्‍टंप्‍स के समय भारत का स्‍कोर 49 ओवर में 231/3 रहा। सरफराज खान 70* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत की इंजरी पर कप्तान रोहित ने दिया बड़ा अपडेट, बताया मैदान पर उतरेंगे या नहीं!