Move to Jagran APP

IND vs NZ: 'भैया भरोसा करो..', Sarfaraz Khan ने आक्रामक अंदाज में कप्तान रोहित को DRS लेने के लिए मनाया और फिर...VIDEO

Sarfaraz Khan भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन के खेल में सरफराज खान और विराट कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा को एक शानदार DRS लेने के लिए मनाया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये घटना पारी के 24वें ओवर की रही जिसमें अश्विन की गेंद पर विल यंग फ्लिक शॉट मारना चाह रहे थे लेकिन ऐसा करने से वह चूक गए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 24 Oct 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
Sarfaraz Khan ने रोहित शर्मा को शानदार DRS लेने के लिए मनाया
स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sarfaraz Khan, IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन सरफराज खान की एक जिद्द ने टीम इंडिया को सफलता दिलाई। सरफराज के कहने पर रोहित ने DRS लिया और इस दौरान विल यंग को पवेलियन जाना पड़ा। विल यंग इस दौरान 18 रन बनाकर अश्विन की गेंद पर आउट हुए। ऋषभ पंत ने उनका कैच लपका।

Sarfaraz Khan ने रोहित शर्मा को शानदार DRS लेने के लिए मनाया

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन के खेल में सरफराज खान और विराट कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा को एक शानदार DRS लेने के लिए मनाया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये घटना पारी के 24वें ओवर की रही, जिसमें अश्विन ने इस गेंद की आखिरी बॉल पर अपनी लाइन से भटकती गेंद डाली।

मिडिल स्टंप पर पड़ने के बाद गेंद लेग साइड की ओर गई और क्रीज पर मौजूद विल यंग ने फ्लिक शॉट खेलना चाहा, जो कि उनसे मिस हो गया। इस वक्त यंग के अपील करने के बाद भारतीय प्लेयर्स ने आउट को लेकर जोरदार अपील की, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा रिव्यू के लिए हिचकिचा रहे थे।

यह भी पढ़ें: Sarfaraz Khan Birthday: बर्थडे से 2 घंटे पहले सरफराज को मिला खूबसूरत तोहफा, पहले बच्चे के बने पिता; जान लीजिए नेटवर्थ

इसी बीच सरफराज खान ने रोहित शर्मा को डीआरएस लेने का मनाया। उन्होंने रोहित शर्मा को समझाया कि गेंद उनके बल्ले से दूर जा रही थी। रोहित शर्मा ने सरफराज खान की सलाह मान ली और डीआरएस लेने का फैसला किया।

डीआरएस रिप्ले ने दिखाया कि गेंद सही में विल यंग के बल्ले से दूर जा रही थी और अंपायर को नॉटआउट का अपना फैसला पलटना पड़ा।

इस तरह सरफराज खान ने कप्तान रोहित का भरोसा जीत लिया। बता दें कि दूसरे टेस्ट में सरफराज खान को केएल राहुल की जगह मौका मिला, क्योंकि पहले टेस्ट में उन्होंने शतकीय पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें: 'उसकी पतली कमर नहीं है', सरफराज खान को लेकर सेलेक्टर्स पर क्यों भड़क बैठे सुनील गावस्कर

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल अपील के दौरान सरफराज की अपील से प्रभावित हुए। उन्होंने कमेंट्री में कहा कि सरफराज खान और विराट कोहली पूरी तरह से आश्वस्त थे कि यह आउट हो गया है। इतनी अच्छी सुबह बिताने के लिए सरफराज को बधाई।