Move to Jagran APP

Virat Kohli Dance: विराट कोहली के लटके-झटके, बल्ला हाथ में ले मैदान पर की कैटवॉक, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच मे बल्ले से तो फेल हो रहे लेकिन उनका एक मस्ती भरा वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विराट कोहली इस वीडियो में कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। कोहली पहले दिन के आखिरी सत्र में जब अपनी बैटिंग का इंतजार कर रहे थे तब का ये वीडियो है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 25 Oct 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने बीच मैदान पर मटकाई कमर
 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर जब भी रहते हैं कुछ न कुछ करते रहते हैं। चाहे बैटिंग में हो या फील्डिंग में। लेकिन इस बार जो कोहली ने किया वो पहले कभी नहीं देखा गया। कोहली ने बीच मैदान डांस किया, लेकिन कोहली के ऐसे लटके-झटके, ऐसी एक्टिंग पहले कभी देखने को नहीं मिली।

मामला पुणे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का है। खेल खत्म हो गया था और न्यूजीलैंड की टीम वापस लौट रही थी। इस दौरान कोहली ने अपने अंदर का डांसर बाहर निकाला। उनका डांस देश दर्शक भी काफी हंसते हुए दिखे।

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: विराट कोहली से ऐसी उम्मीद तो नहीं थी, पुणे में कर गए बचकानी गलती, जिसने देखा हो गया हैरान, देखें Video

नहीं हो रहा था इंतजार

भारत ने पहले दिन के आखिरी सत्र में न्यूजीलैंड को 259 रनों पर ढेर कर दिया था। इसके बाद टीम इंडिया बल्लेबाजी करने आई थी। न्यूजीलैंड ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर दिया था। क्रीज पर यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल थे। अगर कोई विकेट गिरता तो कोहली आते, इसलिए वह पैड पहने बैठे थे। लेकिन जब खेल खत्म हो गया और कोहली की बैटिंग नहीं आई तो उन्हें मस्ती सूझी।

वह पैड पहने बाउंड्री के पास आ गए। उन्होंने फिर अजीब मुंह बनाकर कैट वॉक की और साथ में चलते हुए जमकर कमर भी मटकाई। उनकी ये एक्टिंग और डांसिग देख हर कोई हंसने लगा। कोहली का ये वीडियो इस समय वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर हर कोई इसे जमकर शेयर भी कर रहा है।

बल्ले से रहे फेल

कोहली की बैटिंग का इंतजार दूसरे दिन खत्म हुआ। शुभमन गिल के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर उतरे लेकिन कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए और बचकानी गलती कर आउट हो गए। मिचेल सैंटनर की फुलटॉस को कोहली आड़ा खेल गए और बोल्ड हो गए। उन्होंने नौ गेंदों पर सिर्फ एक रन ही बनाया और निराश होकर चल दिए। 

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: 30 रन बनाकर ही यशस्वी जायसवाल कर गए बड़ा काम, ऐसा करने वाले बने सिर्फ दूसरे बल्लेबाज, जानिए पूरा मामला