Move to Jagran APP

IND vs NZ: पुणे में लिटिल फैन से मिले विराट कोहली, तोहफे में दे दी अपनी कीमती चीज, देखें Video

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग शानदार है। वह जहां जाते हैं वहां उनके फैन मौजूद रहते हैं। कोहली कई युवा खिलाड़ियों के आइकन हैं। टीम इंडिया इस समय पुणे में टेस्ट मैच खेल रही हैं और यहां भी कोहली के फैन मिले लेकिन एक लिटिल फैन से कोहली मिले और उसकी इच्छा पूरी कर खुश नजर आए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 26 Oct 2024 01:28 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली से मिला उनका लिटिल फैन
स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय पुणे में है और न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच के शुरुआती दो दिन भारत के लिए कुछ खास नहीं रहे थे। टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराश किया था। टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली रन नहीं बना पाए थे और बेहद हताश होकर पवेलियन लौटे थे. हालांकि कोहली ने दूसरे दिन के बाद अपने एक नन्हें फैन का दिन बना दिया।

कोहली दूसरे दिन सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। वह जिस तरह से आउट हुए थे वो काफी हैरान करने वाला था। मिचेल सैंटनर ने उन्हें पवेलियन की राह दिखाई थी। कोहली बेहद निराश होकर पवेलियन लौटे थे।

फैन की ख्वाहिश को किया पूरा

दिन का खेल खत्म होने के बाद जब टीम इंडिया अपने होटल के लिए जा रही थी तब कोहली को उनका एक फैन मिल गया। कोहली के इस फैन के पास एक छोटा बल्ला था जिस पर वह भारत के दिग्गज बल्लेबाज का ऑटोग्राफ चाहता था। कोहली ने इस बच्चे को निराश नहीं किया और हंसते हुए उसे ऑटोग्राफ दिया। कोहली ने बच्चे के साथ फोटो भी खिंचवाई। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये बच्चा टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए है।

हालांकि,ये पहली बार नहीं है जब कोहली ने अपने फैंस की इच्छा पूरी की है। कुछ दिन पहले भी कोहली ने कुछ ऐसा ही किया था। वह अक्सर अपने फैंस से दिल खोलकर मिलते हैं।

कोहली को चाहिए रन

विराट कोहली इस समय शतक की तलाश में हैं। पुणे टेस्ट को जीतने के लिए भारत को 358 रनों की जरूरत है। उसके पास अच्छा खासा समय है लेकिन विकेट मुश्किल पैदा कर सकती है। ऐसे में टीम इंडिया को कोहली की सबसे ज्यादा जरूरत है। अगर कोहली का बल्ला चल गया और उनके बल्ले से रन निकल गए तो न्यूजीलैंड का इस मैच को जीत सीरीज अपने नाम करने का सपना टूट जाएगा। न्यूजीलैंड ने बेंगलुरू टेस्ट जीत पहले ही सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। अगर ये टीम पुणे टेस्ट जीत जाती है तो फिर भारत में टेस्ट सीरीज जीत इतिहास रच देगी।