Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ Live Streaming: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में उतरेगी टीम इंडिया, कब और कहां देखें मुकाबला

IND vs NZ Live Streaming ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में हराने के बाद टीम इंडिया अपने दूसरे वॉर्म-अप मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के पास अपनी कमियों को दूर करने का यह आखिरी मौका है।

By Sameer ThakurEdited By: Updated: Wed, 19 Oct 2022 09:43 AM (IST)
Hero Image
IND vs NZ Live Streaming: रोहित शर्मा और केन विलियमसन (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में अंतिम ओवर के रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। टीम इसी बुलंद हौसले के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के पास अपनी गलतियों को दूर करने का यह आखिरी मौका होगा।

इस वर्ल्ड कप में टीम दो कमजोरियों के साथ ऑस्ट्रेलिया गई है। पहली डेथ ओवर की गेंदबाजी और दूसरी खराब फील्डिंग। पिछले मैच में टीम ने कुछ हद तक अपनी दोनों समस्याओं को दूर करने की कोशिश की थी।

एक तरफ डेथ ओवर में शमी, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी की तो दूसरी तरफ विराट कोहली ने अपनी फील्डिंग से विरोधियों का भी मन मोह लिया। इस मैच में भी टीम अपने उसी फॉर्म को जारी रखना चाहेगी। डिफेंडिंग चैंपियन को हराने के बाद टीम की नजर पिछले साल की रनर-अप टीम को मात देने पर होगी।

न्यूजीलैंड की बात करें तो पहले वॉर्म-अप मुकाबले में उसे साउथ अफ्रीका के हाथों हार मिली थी। उस मैच में न्यूजीलैंड की टीम केवल 98 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई थी। यदि आप भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वॉर्म-अप मुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए इससे जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लेते हैं।

कब होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच 19 अक्टूबर, बुधवार को होगा।

कहां होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच गाबा, ब्रिसबेन में होगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वॉर्म-अप मैच का टॉस?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वॉर्म-अप मैच का टॉस दोपहर 1 बजे होगा।

कहां देख सकते हैं भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वॉर्म-अप मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वॉर्म-अप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी अपडेट के लिए आप दैनिक जागरण वेबसाइट को पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Jhulan Goswami Biopic: 'चकदा एक्सप्रेस' में अनुष्का शर्मा निभाएंगी सिल्वर स्क्रीन पर झूलन गोस्वामी का किरदार