Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ: खराब फील्डिंग पर फूटा Rohit Sharma का गुस्सा! आग बबूला हो रहे कप्तान को किंग Kohli ने समझाया

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शमी और सिराज ने बढ़िया शुरुआत दिलाई। सिराज ने डेवोन कॉनवे को शून्य पर आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। वहीं शमी ने विल यांग को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। इसके बाद डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र ने पारी को संभाला।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 22 Oct 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
खराब फील्डिंग पर रोहित का फूटा गुस्सा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की खराब फील्डिंग देखने को मिली। खिलाड़ियों कई कैच टपकाए। खराब फील्डिंग देख रोहित शर्मा ने मैदान पर ही नाराजगी जताई। इसके बाद विराट कोहली ने उन्हें समझाया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शमी और सिराज ने बढ़िया शुरुआत दिलाई। सिराज ने कॉनवे को शून्य पर आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। वहीं, शमी ने विल यांग को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। इसके बाद डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र ने पारी को संभाला।

फोटो- स्क्रीन ग्रैब

खराब फील्डिंग पर भड़के रोहित शर्मा

डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र के बीच 159 रन की साझेदारी हुई। दोनों ही बल्लेबाजों को भारतीय फील्डरों जीवनदान दिए। जडेजा, बुमराह से कैच छूटे। वहीं, विकेट कीपर केएल राहुल ने कैच छोड़े। साथ ही कई मिस फील्ड भी देखने को मिली। इस पर कप्तान रोहित शर्मा नाराज हो गए और अपना गुस्सा नहीं रोक पाए।

— 𝙲𝖍𝖎𝖓𝖓𝖆 𝟒𝟓 🇮🇳 (@Lvr_Hyper45) October 22, 2023

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: मेडल तो मैं ही लूंगा! अद्भुत कैच पकड़ने के बाद श्रेयस अय्यर ने किया इशारा, वायरल हो गया वीडियो

कोहली के साथ हुई बातचीत

नाराज रोहित को देख कोहली उन्हें समझाते हुए दिखे। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत होती रही। उसके बाद रोहित शांत हुए। वहीं, कुलदीप और शमी ने भारत को फिर गेम में वापस लेकर आए। जडेजा ने भी साथ दिया। वहीं, इसके बाद भारत की फील्डिंग पुराना वाला स्तर देखने को मिला। जडेजा और श्रेयस अय्यर ने बाउंड्री रोकी।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: साथी हाथ बढ़ाना! कप्तानी का EGO भूल मैदान पर पहुंचे Kane Williamson, किया यह दिल जीतने वाला काम