Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ: साथी हाथ बढ़ाना! कप्तानी का EGO भूल मैदान पर पहुंचे Kane Williamson, किया यह दिल जीतने वाला काम

चोट के चलते केन विलियमसन फिलहाल प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में टॉम लेथम कप्तानी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार जीत के बाद धर्मशाला में भारत से दो-दो हाथ कर रही। भारत ने टॉस जीतकर कीवी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। दो विकेट जल्दी गंवाने के बाद न्यूजीलैंड ने वापसी की।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 22 Oct 2023 05:22 PM (IST)
Hero Image
ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंचे केन विलियमसन। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। केन विलियमसन की कप्तानी का हर कोई दिवाना है। अब उनके ड्रिंक्स लेकर मैदान पर आने की अदा ने फैंस का दिल जीत लिया। भारत के खिलाफ मैच में केन विलियमसन, ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान मैदान पर आए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चोट के चलते केन विलियमसन फिलहाल प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में टॉम लेथम कप्तानी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार जीत के बाद धर्मशाला में भारत से दो-दो हाथ कर रही। भारत ने टॉस जीतकर कीवी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया।

ड्रिंक्स की बोतल लेकर पहुंचे मैदान पर

शुरुआत में दो विकेट जल्दी खोने के बाद रचिन रवींद्र और डेरिल मिचेल ने कीवी टीम की पारी को संभाला। वहीं, ड्रिंक्स बेक्र के दौरान दिल जीतने वाला लम्हा दिखा, जब केन विलियमसन अन्य खिलाड़ियों के साथ ड्रिंक्स लेकर मैदान पर आए। कीवी कप्तान की खेल भावना और समपर्ण को देख दर्शक मंत्र मुग्ध हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

बांग्लादेश के खिलाफ लगी थी चोट

केन विलियमसन को ड्रिंक्स लेकर आते देख तमाम क्रिकेट फैंस काफी खुश थे। सभी जानते हैं कि केन विलियमसन बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं। बता दें, केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ हाथ में चोट लग गई थी, जिसके बाद वो अभी अपनी इस चोट से उबर रहे हैं। दर्शक उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही वह ठीक हो जाएं।

भारत लेना चाहेगा बदला

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में भारत और न्यूजीलैंड ने अपने-अपने सभी चारों मुकाबले जीते हैं। प्वाइंट्स टेबल में न्यूजीलैंड टॉप पर मौजूद है। वहीं, भारत दूसरे पायदान पर है। धर्मशाला में भारत साल 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेना चाहेगा।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: मेडल तो मैं ही लूंगा! अद्भुत कैच पकड़ने के बाद श्रेयस अय्यर ने किया इशारा, वायरल हो गया वीडियो