Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ: Ravindra Jadeja से छूटा कैच तो पत्नी Rivaba का रिएक्शन हो गया वायरल, देखें वीडियो

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharm) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मोहम्मद शमी और सिराज ने बढ़िया शुरुआत दिलाई। सिराज ने कॉनवे को शून्य पर आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। वहीं शमी ने विल यांग को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। इसके बाद डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र ने पारी को संभाला।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 22 Oct 2023 06:50 PM (IST)
Hero Image
रवींद्र जडेजा से छूटा रचिन का कैच। फोटो- स्क्रीन गैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की खराब फील्डिंग देखने को मिली। दुनिया के सबसे धाकड़ फील्डिरों में शामिल रवींद्र जडेजा से भी कैच छूटा। जब रवींद्र जडेजा से कैच छूटता स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी भी हैरान दिखीं। अब उनके रिएक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मोहम्मद शमी और सिराज ने बढ़िया शुरुआत दिलाई। सिराज ने कॉनवे को शून्य पर आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। वहीं, शमी ने विल यांग को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। इसके बाद डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र ने पारी को संभाला।

जडेजा ने छोड़ा रचिन का कैच

गौरतलब हो कि रचिन रवींद्र भी जल्दी ही पवेलियन लौट सकते थे, लेकिन ऐसा नही हुआ। 11वें ओवर में शमी की गेंद पर एक मौका बना था जिसे, रवींद्र जडेजा ने गंवा दिया। भारतीय टीम के बेहतरीन फील्डरों में से एक रवींद्र जडेजा से कीवी खिलाड़ी का आसान कैच छूट गया। रवींद्र जडेजा से कैच छूटने के बाद दर्शक हैरान रह गए।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

जडेजा की पत्नी का वायरल हुआ रिएक्शन

वहीं, धर्मशाला क्रिकेट ग्राउंड के स्टैंड में बैठीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने दुख जताया। उनका रिएक्शन देखने लायक था। वो भी इस चीज को देखकर काफी हैरान थी कि जडेजा से यह कैच छूट गया। अब रिवाबा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शमी की दमदार गेंदबाजी

बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 273 रन का स्कोर बनाया। मोहम्मद शमी ने दमदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए। दो विकेट कुलदीप यादव को मिला। डेरिल मिचेल ने 130 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: खराब फील्डिंग पर फूटा Rohit Sharma का गुस्सा! आग बबूला हो रहे कप्तान को किंग Kohli ने समझाया