Move to Jagran APP

IND vs PAK: Hardik Pandya ने फूंका मंत्र और अगली बॉल पर PAK बैटर को किया चलता, ‘Bye-Bye’ सेलिब्रेशन हुआ वायरल

वनडे विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो रही है। मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान टीम की तरफ से इमाम उल हक और अब्दुल शफिक ने शानदार शुरुआत की। मोहम्मद सिराज ने 8वें ओवर में अब्दुल शफिक को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। अब हार्दिक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 14 Oct 2023 04:37 PM (IST)Updated: Sun, 15 Oct 2023 11:26 AM (IST)
IND vs PAK: Hardik Pandya ने इमाम उल हक को दिलचस्प अंदाज में किया चलता

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Hardik Pandya Bye-Bye Waves Viral Video IND vs PAK: वनडे विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो रही है। मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान टीम की तरफ से इमाम उल हक और अब्दुल शफिक ने शानदार शुरुआत की। मोहम्मद सिराज ने 8वें ओवर में अब्दुल शफिक को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई।

इसके बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान को दूसरा झटका दिया। हार्दिक ने इमाम को विकेटकीपर केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराया और पवेलियन की राह दिखाई।

इस दौरान सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह गेंद डालने से पहले मंत्र फूंकते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नहीं, इमाम को आउट करने के बाद हार्दिक का बाय-बाय सेलिब्रेशन वायरल हो रहा है।

IND vs PAK: Hardik Pandya ने Imam Ul Haq को दिलचस्प अंदाज में किया चलता

दरअसल, पाकिस्तान (IND vs PAK) की पारी के 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर इमाम उल हक को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आउट किया। उन्होंने चौथे स्टंप पर फुलर गेंद डाली, जिसपर इमाम के बल्ले के किनारा लेकर गेंद सीधा विकेटकीपर केएल राहुल के दस्तानों में चली गई।

हार्दिक ने इमाम को आउट करने से पहले मंत्र फूंका था, जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, इमाम के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए दिखे। इमाम का विकेट लेने के बाद हार्दिक ने दिलचस्प अंदाज में उन्हें बाय-बाय कर पवेलियन की राह दिखाई। मैच में इमाम 38 गेंदोें पर 36 रन बना सके।

यहां देखें VIDEO

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.