Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK मैच के बीच Sachin Tendulkar ने बताई भारत की पॉजिटिव बात, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला ये ट्वीट

भारत-पाक के बीच खेले जा रहे सुपर-4 के मुकाबले में केएल राहुल (111*) और विराट कोहली (122*) के शतकों की वजह से भारत ने 356 रन का स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम ने रिजर्व डे के दिन कोहली-राहुल की तूफानी पारियों के दम पर पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। इन दोनों बल्लेबाजों के शतकों के दम पर भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए 357 रन का लक्ष्य दिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 11 Sep 2023 10:23 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK: Sachin Tendulkar ने ट्वीट कर विराट-केएल को शतक जड़ने की दी बधाई

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत-पाक के बीच खेले जा रहे सुपर-4 के मुकाबले में केएल राहुल (111*) और विराट कोहली (122*) के शतकों की वजह से भारत ने 356 रन का स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम ने रिजर्व डे के दिन कोहली-राहुल की तूफानी पारियों के दम पर पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

इन दोनों बल्लेबाजों के शतकों के दम पर भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए 357 रन का लक्ष्य दिया। मैच में विराट कोहली और केएल राहुल की धमाकेदार पारी के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर भारतीय टीम की पॉजिटिव बात बताई। आइए जानते हैं सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट में क्या लिखा?

IND vs PAK: Sachin Tendulkar ने ट्वीट कर विराट-केएल को शतक जड़ने की दी बधाई

दरअसल, भारतीय टीम के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर टीम इंडिया की पॉजिटिव बात बताई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बधाई हो विराट और केएल आप दोनों को शतक जड़ने के लिए। टीम इंडिया के लिए पॉजिटिव प्वाइंट ये रहा कि हमारे टॉप 6 बैटर- रोहित, शुभमन, केएल, विराट, ईशान और हार्दिक ने कई अहम स्टेज में रन बनाए है। ऐसे ही खेलते रहिए और आगे बढ़ते रहिए।

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: Hardik Pandya ने तोड़ दिया पाकिस्‍तानी फैंस का दिल, बार-बार देखेंगे Babar Azam इस गेंद का Video

विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को इस मामले में छोड़ा पीछे

बता दें कि विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 98 रन बनाते ही वनडे में सबसे तेज 13 हजार रन पूरा किया। वह वनडे में सबस तेज 13000 रन करने वाले बल्लेबाज बने। इस मामले में उन्होंने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा। कोहली ने 267 पारियों में वनडे में सबसे तेज 13000 रन पूरे किए। इस दौरान उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा का भी एक रिकॉर्ड धवस्त किया और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के खास क्लब में एंट्री मारी।

One big positive sign for #TeamIndia is that all our top 6 batters - Rohit, Shubman, Virat, KL, Ishan and Hardik have scored runs at various stages in the 2 matches.

Well played! Keep it up.#INDvPAK pic.twitter.com/yVspWsg4Ax— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) September 11, 2023