Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK Exciting moments: कोहली के गलत जर्सी पहनने से लेकर हारिस की बचकानी हरकत तक, देखें टॉप वायरल मोमेंट्स

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने एक मैच खेल लिया और इस मैच में उसे जीत मिली लेकिन जिस मुकाबले का इंतजार भारतीय फैंस कर रहे हैंवो 9 जून को न्यूयॉर्क स्थित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ओपनिंग मैच में टीम इंडिया की जीत में तेज गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और आयरलैंड को सिर्फ 96 रनों पर ढेर कर दिया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 07 Jun 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK Viral Moments: भारत-पाक मैच के बीच वायरल मोमेंट्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने एक मैच खेल लिया और इस मैच में उसे जीत मिली, लेकिन जिस मुकाबले का इंतजार भारतीय फैंस कर रहे हैं,वो 9 जून को न्यूयॉर्क स्थित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

ओपनिंग मैच में टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की जीत में तेज गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और आयरलैंड को सिर्फ 96 रनों पर ढेर कर दिया। हार्दिक पांड्या ने खुद सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए, जबकि जसप्रीत बुमराह ने तो 3 ओवरों में सिर्फ 6 रन ही खर्च किए और 2 विकेट अपने नाम किए। अब भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से होना है। ऐसे में जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए दोनों टीमों के बीच विश्व कप के कुछ वायरल मोमेंट्स।

IND vs PAK Viral Moments: भारत-पाक मैच के बीच वायरल मोमेंट्स

1. बेरहमी से हुई पिटाई के बाद बौखलगा गए हारिस राउफ

ये घटना साल 2023 की है, जब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हारिस राउफ की जमकर खबर ली। हारिस की गेंद पर रोहित ने तीन करारी छक्के लगाए। हारिस रऊफ अपनी पिटाई के बाद बौखला से गए। इसका गुस्सा उन्होंने इसके बाद श्रेयस अय्यर पर निकालने की कोशिश की। हारिस रऊफ ने श्रेयस अय्यर की तरफ तेज गेंद फेंकी। दरअसल अय्यर ने उनकी गेंद को प्लेड किया और रऊफ ने बॉल को पकड़कर उनकी ओर फेंका। हालांकि, वह बाल-बाल बच गए। ये मोमेंट भारत-पाक मैच का वायरल मोमेंट में से एक हो गया।

2. जब अरिजीत सिंह ने सौरव गांगुली के जश्न को दोहराया

ये घटना साल 2023 विश्व कप का है, जब भारत-पाक मैच के दौरान अरिजीत सिंह ने खूब सुर्खियां बटोरी। स्टैंड्स में बैठे अरिजीत ने अचानक से इंग्लैंड के खिलाफ 2002 की नेटवेस्ट सीरीज में सौरव गांगुली के जश्न को दोहराने का फैसला किया। इस दौरान अरिजीत ने अचानक से सुर्खियां बटोर ली और ये एक खास मोमेंट बन गया।

3. जब कोहली ने गलत जर्सी पहनी

साल 2023 विश्व कप में भारत-पाक मैच के दौरान विराट कोहली एक गलती के चलते चर्चा में आए। कोहली यहां अपनी जर्सी को लेकर गलती करते हुए पकड़े गए। विराट कोहली की जर्सी में थोड़ा सा अंतर नजर आया, जिस पर कोहली ने ध्यान नहीं दिया था, लेकिन जैसे ही मैदान पर वह उतरे तो लोगों ने उन्हें ध्यान दिलाया। हालांकि, कोहली ने ओवर खत्म होते ही अपनी जर्सी बदल ली।

Pic 1 from toss, Pic 2 from later.#INDvPAK #CWC2023 pic.twitter.com/hUiwD2iopZ— Aadya Sharma (@Aadya_Wisden) October 14, 2023