Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: अहमदाबाद में क्रिकेट का बुखार, मरीज बन अस्पताल में भर्ती हो रहे फैंस; सुरक्षा चाक-चौबंद

आगामी 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों देशों के इस हाईवोल्टेज मुकाबले को देखने के लिए फैंस अहमदाबाद पहुंचने लगे हैं। जिन लोगों को होटल में जगह नहीं मिली है वो अस्पताल में बेड बुक कर रहे हैं। फैंस रात भर रुकने के लिए अस्पताल में मरीज बनकर रुक रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 12 Oct 2023 11:11 PM (IST)
Hero Image
भारत पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को खेला जाएगा महामुकाबला। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। जैसे-जैसे भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच का महा मुकाबला नजदीक आता जा रहा है। क्रिकेट फैंस का हुजूम अहमदाबाद में इक्ट्ठा हो रहा है। उत्साह इतना है कि होटल न मिलने पर फैंस अस्पतालों में रुक रहे हैं।

रॉयटर्स के अनुसार, इंडिया बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि लोग मरीज बनकर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। अहमदाबाद के कई शहरों के अस्पतालों में चेक-अप के नाम पर अचानक मरीजों की संख्या बढ़ गई है। इसमें रात भर रुकना भी शामिल है।

मैच देखने के लिए अस्पतालों में भर्ती हो रहे फैंस 

अहमदाबाद के मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष तुषार पटेल ने रॉयटर्स से बात करते हुए कहा, हमारे सामने ऐसे कुछ मामले आए हैं, कि लोग भारत-पाकिस्तान मैच देखने आ रहे हैं और स्वास्थ्य जांच के लिए भी अपॉइंटमेंट ले रहे हैं और अस्पतालों में रुक रहे हैं।

यह भी पढ़ें- AUS vs SA: वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी बार हारा ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका ने दी 134 रन से शिकस्त

वहीं, इस मैच के लिए टिकटों की भी मांग बढ़ गई थी जिसे देखते हुए बीसीसीआई को अतिरिक्त 14,000 हजार टिकट जारी करने को मजबूर होना पड़ा। यही नहीं भारत और पाकिस्तान के मैच को देखते हुए 11,000 अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

8वीं बार होगी दोनों टीमों के बीच भिड़ंत

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में 7 बार आमने-सामने हो चुके हैं। पाकिस्तान को हर बार हार का सामना करना पड़ा था। इस बार आठवीं बार दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होगी। पाकिस्तान इस आंकड़े को बदलने की कोशिश करेगा।

यह भी पढ़ें- AUS vs SA: Kagiso Rabada की मैजिक बॉल पर आउट हुए Steve Smith, बल्लेबाज के साथ अंपायर भी ताकते रह गए मुंह