Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SA Live Streaming: घर बैठे फ्री में कहां देख सकते हैं दूसरे वनडे का लाइव, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारत मंगलवार 19 दिसंबर को गकेबरहा के एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज ओवल पार्क में दूसरा वनेड मैच खेलने जा रहा है। बतौर कप्तान केएल राहुल इस मैच में भी जीत हासिल करके सीरीज को लॉक करने उतरेंगे। पिच पर बल्लेबाजों को रन बनाने में संघर्ष करना पड़ेगा

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
भारत इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज लॉक करना चाहेगा। फोटो- बीसीसीआई +एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs SA 2nd ODI Live Streaming: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारत मंगलवार 19 दिसंबर को गकेबरहा के एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज ओवल पार्क में दूसरा वनेड मैच खेलने जा रहा है।

पहले वनडे में मिली शानदार जीत-

ऐसे में भारत ने पहले मैच में शानदार जीत हासिल की। भारत ने दक्षिण के खिलाफ उनकी धरती पर सबसे बड़ी वनडे जीत हासिल की। भारत की ओर से अर्शदीप सिंह ने 5 पांच विकेट लिए और वह मैच ऑफ द प्लेयर रहे।भारत की ओर से बल्लेबाजी में डेब्यू मैच में साई सुदर्शन ने तूफानी अर्धशतक जड़ा। बतौर कप्तान केएल राहुल इस मैच में भी जीत हासिल करके सीरीज को लॉक करने उतरेंगे।

कैसे खेलती है एलिजाबेथ की पिच-

इस पिच पर बल्लेबाजों को रन बनाने में संघर्ष करना पड़ेगा और स्पिनरों के लिए यहां काफी मदद हो सकती है। यहां बल्लेबाज के ज्यादा कोई मदद नहीं होगी। हालांकि गेंदबाजों को यहां मदद मिलेगी। यहां पहले बल्लेबाजी करना बेहतर रहेगा।

ये भी पढ़ें:- "कोई भी युवा आकर..." KL Rahul ने ODI टीम में Rohit और Virat की भूमिका पर दिया बड़ा बयान

कब और कहां खेला जाएगा दूसरा वनडे मैच IND vs 2nd ODI?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज ओवल पार्क में खेला जाएगा।

कितने बजे से शुरू होगा दूसरा वनडे मैच IND vs SA 2nd ODI?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 4 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसके आधे घंटे पहले यानी 4 बजे टॉस होगा। 

कहां देख सकते हैं भारत और साउथ अफ्रीका का लाइव प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे मैच का टीवी में लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) ऐप पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- SA vs Ind: डेब्यू मैच में Sai Sudharsan ने किया धमाका, बेटे को टीवी पर देख भावुक हुआ परिवार, BCCI ने शेयर किया वीडियो