Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SA Live Streaming: यहां फ्री में देखें भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आखिरी वनडे की जंग

भारत और साउथ अफ्रीका की टीम पार्ल के मैदान पर निर्णायक मुकाबले में भिड़ने को तैयार हैं। साल 2022 में भारत और साउथ अफ्रीका इस पिच दो बार आमने-सामने हुई हैं और दोनों ही बार साउथ अफ्रीका ने जीत हासिल की है। भारत ने इस मैदान पर पांच मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो जीते हैं और एक मैच ड्रा रहा है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Wed, 20 Dec 2023 06:49 PM (IST)
Hero Image
बोलैंड पार्क में खेला जाएगा IND vs SA तीसरा वनडे मैच। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IND vs SA 3rd ODI: दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ 8 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत ने पहला वनडे 8 विकेट से जीता था। दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी वनडे गुरुवार को पार्ल में खेला जाएगा।

भारत और साउथ अफ्रीका की टीम पार्ल के मैदान पर निर्णायक मुकाबले में भिड़ने को तैयार हैं। साल 2022 में भारत और साउथ अफ्रीका इस पिच दो बार आमने-सामने हुई हैं और दोनों ही बार साउथ अफ्रीका ने जीत हासिल की है। भारत ने इस मैदान पर पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमें से दो जीते हैं और एक मैच ड्रा रहा है।

यह भी पढ़ें- ICC Ranking: Babar Azam ने Shubman Gill से छीनी नंबर वन की कुर्सी, T20I में आदिल ने 'राशिद' को पछाड़ा

कब और कहां खेला जाएगा IND vs SA 3rd ODI मैच?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच बोलैंड पार्क के पार्ल ग्राउंड पर खेला जाएगा।

कितने बजे से शुरू होगा IND vs SA 3rd ODI मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 4 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। चार बजे मैच का टॉस होगा।

कहां देख सकते हैं भारत और साउथ अफ्रीका मैच का लाइव प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच का टीवी में लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) ऐप पर देख सकते हैं। इसके अवाला जागरण.कॉम पर भी आप पल-पल की अपडेट पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs SA Pitch Report: बोलैंड पार्क पर खेला जाएगा करो या मरो मुकाबला, जानें क्या कहती है पार्ल की पिच रिपोर्ट