Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SA: Sanju Samson ने डेब्यू के 8 साल और 4 महीने बाद जमाया शतक, बीच मैदान आलोचकों को इस तरह दिखाई अपनी ताकत- VIDEO

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson Century) ने पार्ल के बोलैंड पार्क में अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा है। लगातार नजरअंदाज किए जाने के बाद संजू सैमसन को वनडे सीरीज खेलने का मौका मिला और उन्होंने मुश्किल समय में टीम क पारी को संभालते हुए तूफानी शतक जड़ दिया। इस शतक के बाद संजू ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 21 Dec 2023 08:47 PM (IST)
Hero Image
IND vs SA Video: Sanju Samson ने पहला शतक जड़कर मनाया जश्न

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sanju Samson Century Celebration Video: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का बल्ला पॉल के बोलैंड पार्क में जमकर गरजा। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और आखिरी वनडे में भारत के शुरुआती विकेट गिरने के बाद मोर्चा संभाला और तिलक वर्मा के साथ शानदार शतकीय साझेदारी की।

संजू सैमसन ने इस दौरान वनडे करियर का पहला शतक जमाया। उन्होंने ये शतक 110 गेंद का सामना करते हुए पूरा किया। इंटरनेशनल क्रिकेट में 2015 में डेब्यू करने के बाद संजू सैमसन ने 21 दिसंबर 2023 को पहली सेंचूरी जमाई। इस शतक के बाद उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs SA Video: Sanju Samson ने पहला शतक जड़कर मनाया जश्न

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पार्ल के बोलैंड पार्क में अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा है। लगातार नजरअंदाज किए जाने के बाद संजू सैमसन को वनडे सीरीज खेलने का मौका मिला और उन्होंने मुश्किल समय में टीम क पारी को संभालते हुए तूफानी शतक जड़ दिया। संजू सैमसन ने इससे पहले वनडे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ ही अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया था, जो कि 86 रन का था।

यह भी पढ़ें:IND vs SA: Sanju Samson का चला बल्ला, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जड़ा पहला शतक; 8 साल का इंतजार हुआ खत्म

संजू सैमसन के शतक की मदद से भारत ने तीसरे वनडे (IND vs SA 3rd ODI) में 8 विकेट के नुकसान पर 296 रन बनाए। पहले बैटिंग करत हुए भारत की तरफ से संजू सैमसन ने 114 गेंदों पर 108 रन की पारी खेली। तूफानी शतक जड़ने के बाद संजू सैमसन ने खास अंदाज में जश्न मनाया। संजू ने हेलमेट उतराने के बाद बल्ला उठाया और फिर अपने डोले दिखाते हुए आलोचकों को ताकत दिखाई। संजू सैमसन के शतक के बाद जश्न का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंIPL 2024: MS Dhoni से फैन ने RCB को पहला IPL खिताब जिताने की मांगी मदद , CSK के कप्तान ने दिया ऐसा जवाब कि वीडियो हो गया वायरल