Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs SA Weather Report: बारिश करेगी मैच का मचा किरकिरा? जानिए कैसा रहेगा गकेबेरहा का मौसम

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA Weather Report) का दूसरा टी20 मैच गकेबेरहा के सेंट जॉर्ज पार्क (St. Georges Park Gqeberha) में खेला जाएगा। इस मैच में भी बारिश का खतरा बना हुआ है। मंगलवाल को मौसम अच्छा नहीं रहने वाला है। मैच के दिन बारिश की संभावना जताए गई है। फैंस के लिए ये अच्छी खबर नहीं है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 12 Dec 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
IND vs SA Weather Report: दूसरे टी20 में भी बारिश की साया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs SA T20 St. George’s Park Weather Report: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आज यानी12 दिसंबर को गकेबेरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में दूसरा टी20 मैच खेलना है। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा। पहले टी20 मैच के लिए टॉस तक नहीं हो सका।

इसके बाद अब दूसरे टी20 मैच का खिलाड़ियों और फैंस को इंतजार है, लेकिन पोर्ट एलिजाबेथ में इस समय बारिश का मौसम बना हुआ है। यहां आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। ऐसे में शाम को मैच हो पाएगा या नहीं, इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को पोर्ट एलिजाबेथ में 80 प्रतिशत बारिश की संभावना है।

IND vs SA Weather Report: दूसरे टी20 के लिए कैसा रहेगा गकेबेरहा का मौसम?

दरअसल, भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA Weather Report) का दूसरा टी20 मैच गकेबेरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा। इस मैच में भी बारिश का खतरा बना हुआ है। मंगलवाल को मौसम अच्छा नहीं रहने वाला है। मैच के दिन बारिश की संभावना जताए गई है।

फैंस के लिए ये अच्छी खबर नहीं है। सुबह से मौसम साफ रहेगा, फिर अचानक से बादल छाए हुए दिखेंगे, इसके बाद 1-2 घंटे तक लगातार बारिश देखने को मिल सकती है, लेकिन मैच 8:30 बजे से शुरू होगा, तो इस वजह से बारिश का खतरा कम बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Ind vs SA 2nd T20 Pitch Report: बल्लेबाजों का होगा बोलबाला या गेंदबाज होंगे हावी? जानिए दूसरे टी20 की पिच रिपोर्ट

IND vs SA: पहले टी20 में बारिश की वजह से मैच किया गया रद्द

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज काफी अहम है, लेकिन पहले टी20 मैच में बारिश विलेन बनकर आई और मैच के लिए टॉस तक नहीं हो सका। ऐसे में लगातार बारिश होने की वजह से पहले टी20 मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया।