Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SL vs IND Live Streaming: कब और कहां देखें भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20I मैच, एक क्लिक मिलेगी जानकारी

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच शनिवार को खेला गया। इस सीरीज का पहला मैच पल्लेकेले में खेला गया। मैच से ही गंभीर युग की शुरुआत हो गई। भारत ने श्रीलंका को हराकर पहला मैच अपने नाम किया। इस मैच पर सभी की नजरें रहीं क्योंकि इससे टी20 टीम के भविष्य की झलक मिली। नए कप्तान सूर्यकुमार ने कप्तानी पारी खेली।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 28 Jul 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20I मैच। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आगाज शनिवार से हो गया है। टीम इंडिया नए कोच और नए कप्तान के साथ पड़ोसी देश पहुंची है और इसी के साथ भारतीय क्रिकेट में नए युग की शुरुआत हो गई। पहले मैच में भारत ने मेजबान देश को 43 रन से शिकस्त दी। भारतीय टीम ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में उम्दा प्रदर्शन किया।

इस शानदार जीत के साथ भारतीय क्रिकेट के गंभीर युग की शुरुआत हो गई। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए थे। कप्तान सूर्यकुमार ने 58 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम 170 रन पर सिमट गई। रियान पराग ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए।

भारत और श्रीलंका मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

कब खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच रविवार, 28 जुलाई को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच ?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच पल्लेकेले में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच शाम 7 बजे शुरू होगा।

कहां देख सकते हैं भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच का सीधा प्रसारण?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे मैच का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देखा जा सकता है। वहीं, भारत और श्रीलंका मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ आप सोनी लिव एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा जागरण डॉट कॉम पर भी इससे संबंधित खबरें पढ़ सकते हैं।

यह भी पढे़ं- SL vs IND: Suryakumar Yadav ने टी20I में जड़ी 20वीं फिफ्टी, हार्दिक को छोड़ा पीछे; बतौर कप्तान बनाया नया रिकॉर्ड

यह भी पढे़ं- SL vs IND: सूर्यकुमार यादव ने Sanju Samson को नहीं दी प्लेइंग इलेवन में जगह, वर्ल्ड चैंपियन प्लेयर को भी नहीं मिला मौका