Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL 3rd ODI Live Streaming : भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच फ्री में देखने के लिए करें ये काम

IND vs SL 3rd ODI Live Streaming भारत ने पहले वनडे मैच में श्रीलंका को 67 रन से हराया। जबकि दूसरे वनडे मैच में 4 विकेट जीत हासिल की। तीसरा और आखिरी वनडे मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें केरल पहुंच गई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 14 Jan 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे रविवार को। फोटो-AP

नई दिल्ली स्पोर्ट् डेस्क। IND vs SL 3rd ODI Live Streaming भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे रविवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। द मेन इन ब्लू ने पहले ही सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया है। अब उनका लक्ष्य अपने मेहमान टीम पर क्लीन स्वीप करना होगा।

भारत ने पहले वनडे मैच में श्रीलंका को 67 रन से हराया। जबकि, दूसरे वनडे मैच में 4 विकेट जीत हासिल की। तीसरा और आखिरी वनडे मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें केरल पहुंच गई हैं। भारत की तरफ से पहले मैच में जहां कोहली ने शतक जड़ा था। वहीं, दूसरे मैच में उमरान और कुलदीप यादव की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर भारत ने जीत हासिल की।

बात आंकड़ों की जाए तो भारत और श्रीलंका के बीच 164 मैच खेले गए हैं। भारत ने 95 वनडे मैच जीते हैं। श्रीलंका ने 57 मैच अपने नाम किया है। एक मैच टाई हुआ है। जबकि, 11 मैचों का कोई परिणाम नहीं निकल सका है। भारत अपने आंकड़े में एक और जीत दर्ज करना चाहेगा।

भारत बनाम श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे कब खेला जाएगा है?

भारत बनाम श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच रविवार 15 जनवरी को खेला जाएगा।

कब शुरू होगा IND vs SL के बीच तीसरा वनडे मैच?

भारत बनाम श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे भारतीय समयानुसार दोपहर 01:30 बजे से शुरू होगा।

कहां खेला जाएगा IND vs SL के बीच तीसरा वनडे मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं IND vs SL के बीच तीसरा वनडे मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे मैच की सीरीज का प्रसारण दूरदर्शन स्पोर्ट्स चैनल पर डीडी फ्री डिश पर मुफ्त में प्रसारित किया जाएगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भी किया जाएगा। क्रिकेट फैंस लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं। इसके अलावा दैनिक जागरण की वेबसाइट पर लाइव स्कोर दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs SL : भारतीय खिलाड़ियों ने किया श्री पद्मनाभस्वामी का दर्शन, तिरुवनंतपुरम में टीम का हुआ भव्य स्वागत

यह भी पढ़ें- IND vs SL Pitch Report: तीसरे मैच में बरसेंगे रन या विकेटों की लगेगी झड़ी, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल