Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजकोट में चमके सूर्यकुमार यादव, 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से ठोका टी-20 करियर का तीसरा शतक

Suryakumar Yadav Century भारत और श्रीलंका के बीच राजकोट में खेले जा रहे टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पहला विकेट जल्दी गंवाए जाने के बाद टीम इंडिया की पारी को संभाला और 45 गेंदों का सामना करते दमदार शतक जड़ा।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 07 Jan 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
Suryakumar Yadav Century IND vs SL 3rd T20

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Suryakumar Yadav Century IND vs SL 3rd T20। भारत और श्रीलंका के बीच राजकोट में खेले जा रहे टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बता दें कि टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पहला विकेट जल्दी गंवाए जाने के बाद टीम इंडिया की पारी को संभाला और मैदान पर शानदार शॉट्स की बौछार लगाई। उन्होंने शानदार छक्के और चौके जड़कर अपना शतक पूरा किया। सूर्या ने 45 गेंदों का सामना करते दमदार शतक जड़ा।

Suryakumar Yadav ने तीसरे टी-20 मैच में जड़ा दमदार शतक

भारतीय टीम के 360 डिग्री खिलाड़ी के नाम से पहचाने जाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने श्रीलंका (IND vs SL 3rd T20) के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। सूर्या ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के जल्दी विकेट गंवाए जाने के बाद टीम की पारी को संभाला और शुभमन गिल के साथ शानदार साझेदारी की। बता दें कि सूर्या ने 26 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की, जिसमें 6 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। ये सूर्या के टी-20 इंटरनेशनल में 14वां अर्धशतक रहा।

बता दें सूर्या ने फिफ्टी के बाद भी मैदान पर रनों की बरसात की और महज 45 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। ये शतक उनके टी-20 करियर का तीसरा शतक रहा।

यह भी पढ़िए:

Women IPL 2023: फरवरी में होगी महिला आईपीएल के पहले सीजन की नीलामी, जानें ऑक्शन से जुड़ी पूरी जानकारी यहां