Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'पहले झुकाया सिर, फिर हेलमेट को चुमा',टी-20 करियर का तीसरा शतक जड़कर सूर्या ने खास अंदाज में मनाया जश्न

Suryakumar Yadav Century Celebration Video सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार शतक जड़ा। उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए दमदार शतकीय पारी खेली जो कि उनके टी-20 करियर का तीसरा शतक रहा। अपने शतक के बाद खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 07 Jan 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
IND vs SL 3rd T20: Suryakumar Yadav Century Celebration Video (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Suryakumar Yadav Century Celebration Video। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार शतक जड़ा। उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए दमदार शतकीय पारी खेली, जो कि उनके टी-20 करियर का तीसरा शतक भी रहा। उनके शतक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने तूफानी शतक के बाद खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।

Suryakumar Yadav ने तूफानी शतक जड़कर खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने श्रींलका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में दमदार शतक जड़ा और 51 गेंदों का सामना करते हुए 219.61 के स्ट्राइक रेट से 112 रन बनाए। इस शतक के बाद उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि सूर्या के चेहरे पर शतक जड़ने के बाद एक अलग चमक नजर आई। इस दौरान उन्होंने हवा में अपना बल्ला लहराया और पहले फैंस के आगे सिर झुकाया, फिर अपना हेलमेट चुमा। इतना ही नहीं इस दौरान डगआउट में बैठी पूरी टीम ने जोरदार तालियों से उन्हें चीयर किया। अक्षर पटेल ने भी नॉन स्ट्राइक एंड से उनकी तरफ आकर उन्हें गले लगाया और उन्हें बधाई दी।

— BCCI (@BCCI) January 7, 2023

Suryakumar Yadav ने की मैक्सवेल और कॉलिन के रिकॉर्ड की बराबरी

टी-20 क्रिकेट में अपना तीसरा शतक जड़ने के साथ सूर्या (Suryakumar yadav) ने ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो की बराबरी कर ली है। ये दोनों बल्लेबाजों ने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में तीन शतक जड़े है। बता दें कि सूर्या ने भारत के लिए पहला टी-20 जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा था।

उसके बाद नवंबर 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 51 गेंदों पर 111 रन बनाए। अब उन्होंन श्रीलंका के खिलाफ दमदार शतक जड़कर टी-20 करियर का तीसरा शतक जड़ा दिया। इसके साथ ही बता दें रोहित शर्मा ने रोहित शर्मा ने टी-20 करियर में अब तक 4 शतक जड़े है, वहीं एस दविजी ने 3 शतक जड़े।

यह भी पढ़िए:

Suryakumar Yadav: सूर्या ने जड़ा भारत के लिए साल 2023 का पहला शतक, देखें 10 सालों के रिकॉर्ड की पूरी लिस्ट