Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: लंका दहन करने के लिए तैयार भारतीय टीम, गंभीर की निगरानी में शुरू की तैयारी; प्‍लेयर्स के पसीना बहाने का वीडियो आया सामने

3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय टीम श्रीलंका पहुंची थी। आज टीम ने नए हेड कोच गौतम गंभीर की निगरानी में टी20 सीरीज की तैयारी शुरू की। सोनी स्‍पोर्ट्स नेटवर्क ने भारतीय टीम के अभ्‍यास के कुछ वीडियो एक्‍स पर शेयर किए हैं। इन वीडियो में कप्‍तान सूर्यकुमार यादव मोहम्‍मद सिराज रियान पराग हेड कोच गौतम गंभीर और रिंकू सिंह नजर आ रहे हैं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 23 Jul 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
भारतीय टीम ने जमकर बहाया पसीना। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हुई थी। आज सूर्यकुमार यादव की कप्‍तानी वाली टीम ने नए हेड कोच गौतम गंभीर की निगरानी में टी20 सीरीज की तैयारी शुरू की। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के अभ्‍यास के कई वीडियो सामने आए हैं।

इन वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडियन प्‍लेयर लंका दहन करने के लिए तैयार हैं। वह अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, यही कारण है कि भारतीय प्‍लेयर्स ने मैदान पर जमकर पसीन बहाया।

गंभीर की निगरानी में किया अभ्‍यास

सोनी स्‍पोर्ट्स नेटवर्क ने भारतीय टीम के अभ्‍यास के कुछ वीडियो एक्‍स पर शेयर किए हैं। इन वीडियो में कप्‍तान सूर्यकुमार यादव, मोहम्‍मद सिराज, रियान पराग, हेड कोच गौतम गंभीर और रिंकू सिंह नजर आ रहे हैं। रिंक ने मैदान में घुसने से पहले घरती के पैर छुए। गंभीर की देखरेख में भारतीय प्‍लयेर्स ने पहले वॉर्म अप किया। इसके बाद उन्‍होंने गेंदाबाजी और बल्‍लेबाजी का भी अभ्‍यास किया। भारत और श्रीलंक के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से होगी।

— Sony Sports Network (@SonySportsNetwk) July 23, 2024

टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20: 27 जुलाई, पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

दूसरा टी20: 28 जुलाई, पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

तीसरा टी20: 30 जुलाई, पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

ये भी पढ़ें: IND vs SL: भारत के खिलाफ टी20I सीरीज के लिए Sri Lanka टीम का एलान, नए कप्तान का हुआ चयन; सीनियर प्लेयर को किया गया ड्रॉप

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मोहम्‍मद सिराज।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: नए तेवर और नए क्‍लेवर के साथ लंका फतेह करने पहुंची भारतीय टीम, सामने आईं लेटेस्‍ट तस्‍वीरें