Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: श्रीलंका के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, मुंबई एयरपोर्ट पर इस खास शख्स को गले लगाते हुए नजर आए हार्दिक पांड्या- VIDEO

India vs Sri lanka भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज और ODI सीरीज के लिए टीम इंडिया श्रीलंका के लिए रवाना हो चुकी है। ये सीरीज गौतम गंभीर के लिए बेहद खास है क्योंकि ये बतौर हेड कोच उनके कार्यकाल की पहली सीरीज है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय प्लेयर्स श्रीलंका के लिए निकल रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 22 Jul 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
IND vs SL: श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (Ind vs Sl) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हो चुकी है। श्रीलंका के लिए रवाना होने से पहले हेड कोच गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवालों का जवाब दिया। इसके बाद भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हुई ,जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

IND vs SL: श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में हेड कोच गौतम गंभीर सहित कई खिलाड़ी श्रीलंका के लिए निकलते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में सबसे पहले हेड कोच गौतम गंभीर दिखाई देते हैं। इसके बाद संजू सैमसन और रवि बिश्नोई सहित कई खिलाड़ी बस पर चढ़ते हुए दिखाई दिए। वहीं, हार्दिक पांड्या अभिषेक नायक को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

— ANI (@ANI) July 22, 2024
— ANI (@ANI) July 22, 2024

IND VS SL T20I Series Schedule

1. 27 जुलाई- पहला टी20 मैच (पल्लेकेले)

2. 28 जुलाई- दूसरा टी20 मैच (पल्लेकेले)

3. 30 जुलाई- तीसरा टी20 मैच (पल्लेकेले)

IND vs SL ODI Series Schedule

2 अगस्त- पहला वनडे मैच (कोलंबो)

4 अगस्त- दूसरा वनडे मैच (कोलंबो)

6 अगस्त- तीसरा वनडे मैच (कोलंबो)

यह भी पढ़ें: Gautam Gambhir PC Big Points: सूर्या की कप्तानी से लेकर कोहली संग रिलेशन पर, गौतम गंभीर की पहली प्रेस कॉन्फेंस की 5 बड़ी बातें