Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: कप्तानी को लेकर Surya-Hardik की दोस्ती में आई दरार? स्टार ऑलराउंडर की Video से सामने आई सच्चाई

Hardik Pandya Hug Suryakumar Yadav भारतीय टीम तीन मैचों की टी20I सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या नए कप्तान सूर्यकुमार यादव को गले लगाते हुए दिख रहे है। इस वीडियो से ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच कप्तानी को लेकर किसी तरह का मतभेद नहीं हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 24 Jul 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
Ind vs Sl: Hardik Pandya के चेहरे पर नहीं दिखी कप्तानी न मिलने की शिकन-VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है। टीम इंडिया की वीडियो सामने आई है, जिसमें सभी प्लेयर्स का श्रीलंका में स्वागत हुआ।

श्रीलंका दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाया। सूर्या को कप्तान बनाए जाने के बाद ये काफी तेजी से चर्चा होने लगी कि हार्दिक और सूर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले हार्दिक पांड्या ने सूर्या को गले लगाकर सभी अफवाहों को खारिज किया।

IND vs SL: सूर्या-हार्दिक के बीच सबकुछ ठीक, वीडियो से सामने आया सच

दरअसल, सूर्यकुमार यादव के भारतीय टी20 टीम की कप्तानी संभालने के बाद, सोशल मीडिया पर उनके और हार्दिक पंड्या के बीच मनमुटाव की अफवाहें तेजी से होने लगी। लेकिन, श्रीलंका रवाना होने से पहले मुंबई हवाई अड्डे पर दोनों खिलाड़ियों को एक-दूसरे से गले मिलते हुए देखा गया और इससे ये साफ हो गया कि ये सभी अफवाहें झूठी थी।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या नए कप्तान सूर्यकुमार यादव को मुस्कान के साथ गले लगा रहे है। इससे ये साफ हुआ कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई मतभेद नहीं है और वे एकजुट होकर श्रीलंका जा रहे हैं। इन दोनों की ये तस्वीर देख फैंस भी काफी खुश हुए। 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: लंका दहन करने के लिए तैयार भारतीय टीम, गंभीर की निगरानी में शुरू की तैयारी; प्‍लेयर्स के पसीना बहाने का वीडियो आया सामने

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सूर्यकुमार यादव कैसे अपनी नई कप्तानी की जिम्मेदारी को संभालते हैं और हार्दिक पांड्या कैसे उनका साथ देते हैं।

बता दें कि 27 जुलाई से श्रीलंका में तीन मैचों की टी20I सीरीज का आगाज ह रहा है, जिसका समापन 30 जुलाई को होगा।