Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: बीच मैदान पर सुंदर को मारने दौड़े रोहित शर्मा, केएल राहुल की छूट गई हंसी, Video

रोहित शर्मा अक्सर मैदान पर अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। वह कभी कुछ बोल देते हैं तो कभी कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे सुर्खियां बन जाती हैं। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे में भी रोहित ने ऐसा कुछ कर दिया। वॉशिंगटन सुंदर की गलती पर रोहित उन्हें मारने के लिए दौड़े जिसे देख केएल राहुल की हंसी छूट पड़ी।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 04 Aug 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा को देख छूट गई केएल राहुल की हंसी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। सीरीज नाम करने के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए ये मैच काफी अहम है क्योंकि पहला मैच टाई रहा था और जो टीम ये मैच जीतेगी उसके पास सीरीज जीतने का मौका होगा। इस मैच में श्रीलंकाई पारी के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वॉशिंगटन सुंदर को मारने के लिए दौड़ पड़े।

रोहित शर्मा मैदान पर लगातार ऐसा कुछ करते रहते हैं जो सुर्खियां बटोरता है। कभी स्टंप माइक पर उनकी आवाज कैद हो जाती है तो कभी वह ऐसा कुछ कर देते हैं कि जिस पर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है। कुछ ऐसा ही रोहित ने रविवार को किया।

यह भी पढ़ें- IND vs SL 2nd ODI: पहली ही गेंद पर देखने को मिला मियां मैजिक, मोहम्‍मद सिराज ने जहीर खान के क्‍लब में मारी एंट्री

सुंदर ने की लेट लतीफी

श्रीलंकाई पारी के दौरान वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे। सुंदर गेंदबाजी के लिए रनअप लेकर आए, लेकिन गेंद फेंकने से पहले ही रुक गए। रोहित ये देखकर हंस पड़े। सुंदर दोबारा अपने रनअप पर गए और गेंदबाजी करने के लिए आए। लेकिन एक बार फिर वह रुक गए। इस बार स्लिप पर खड़े रोहित अपने आप को रोक नहीं पाए और सुंदर की तरफ हाथ उठाकर मारने के लिए दौड़े। रोहित कुछ दूर तक आने के बाद रुक गए। हालांकि, ये सब मजाक था जो रोहित अक्सर मैदान पर करते हुए दिखाई देते हैं। रोहित को देख सुंदर और विकेटकीपर केएल राहुल भी हंसने लगे।

— Sony Sports Network (@SonySportsNetwk) August 4, 2024

शिवम दुबे को डांटा

पहले वनडे मैच में भी रोहित ने सुंदर के साथ मजाक किया था। एक एलबीडब्ल्यू के लिए रिव्यू लेने के लिए सुंदर स्लिप में खड़े रोहित की तरफ देख रहे थे लेकिन तभी रोहित ने कहा कि, "मेरी तरफ क्या देख रहे हो, तुम मुझे बताओ क्या है।"

पहले वनडे में रोहित, गेंदबाजी कर रहे शिवम दुबे पर भी गुस्सा हो गए थे। दुबे ने लेग स्टंप के बाहर गेंद फेंकी थी जिसे अंपायर ने वाइड दे दिया था। इस पर शिवम दुबे का कहना था कि गेंद बल्लेबाज के थाईपैड से लगी है। रोहित इसी को लेकर शिवम पर गुस्सा हो गए थे।

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया में कब होगी Mohammed Shami की वापसी? स्टार तेज गेंदबाज ने बताया क्या है कमबैक प्लान