Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: 9 महीने बाद रोहित शर्मा ने की गेंदबाजी तो झूम उठे फैंस, मैदान पर मचाने लगे शोर, Video

रोहित शर्मा अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं। उनके हाथ में जब बल्ला होता है तो फैंस को चौके-छक्कों की बारिश दिखती है लेकिन रविवार को फैंस रोहित के हाथ में गेंद देख काफी खुश हो गए। रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में गेंदबाजी की और ये देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फैंस बीच स्टेडियम में शोर मचाने लगे।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 04 Aug 2024 07:12 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ की गेंदबाजी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत की वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा बेहतरीन बल्लेबाज हैं। रोहित की बैटिंग का हर कोई दीवाना है। हालांकि, रोहित ने रविवार को अपनी गेंदबाजी भी दिखाई। श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे में रोहित ने गेंदबाजी की।

रोहित अपने करियर की शुरुआत में अच्छी खासी गेंदबाजी करते थे लेकिन उंगली में चोट के कारण उन्होंने रेग्युलर गेंदबाजी करना छोड़ दिया। हालांकि, अब रोहित जरूरत पड़ने पर अपने हाथ खोलने से पीछे नहीं हटते।

यह भी पढ़ें- IND vs SL: बीच मैदान पर सुंदर को मारने दौड़े रोहित शर्मा, केएल राहुल की छूट गई हंसी, Video

9 महीने बाद की गेंदबाजी

पिछले साल भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में रोहित ने नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले गए मैच में गेंदबाजी की थी। 12 नवंबर को खेले इस मैच में रोहित ने सिर्फ पांच गेंदें फेंकी थीं और एक विकेट लिया था। इससे पहले रोहित ने वनडे में 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी की थी। श्रीलंका के खिलाफ रोहित ने दो ओवर फेंके। रोहित ने 12 गेंदों पर 11 रन दिए लेकिन वह विकेट नहीं ले जा पाए। रोहित जब गेंदबाजी करने आए तो दर्शकों में भी उत्साह था और चिल्लाकर रोहित को चीयर कर रहे थे।

श्रीलंका ने बनाए 240 रन

श्रीलंका के कप्तान चरिथा असालंका ने इस मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। हालांकि, टीम ने अंत के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की और विकेट के लिहाज से सम्मानजनक स्कोर हासिल किया। अंत में कामिंडू मेंडिस ने 40 रन बनाए। दुनिथ वेलालेगे ने 39 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें- VIDEO: कैच लेने के बाद विराट कोहली ने किया रियान पराग का सिग्नेचर स्टेप, बिहू डांस कर लूटी महफिल