Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: Yashasvi Jaiswal का जमकर उड़ा मजाक, रोहित-विराट के नाम पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने लगाई क्लास- VIDEO

यशस्वी जायसवाल ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टी20I मैच में 40 रन की पारी खेली। यशस्वी की पारी में 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। उन्होंने गिल के साथ मिलकर टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन वह हसरंगा का शिकार बने। मैच के बाद यशस्वी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आशीष नेहरा उनकी क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 28 Jul 2024 10:54 AM (IST)
Hero Image
Ashish Nehra ने रोहित-विराट के नाम पर Yashasvi Jaiswal का उड़ाया मजाक

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम (Ind vs Sl) ने शनिवार को पल्लेकेले में खेले गए पहले टी20 मैच में मेजबान श्रीलंका को 43 रन से मात दी। टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम को 200 रन के पार का स्कोर खड़ा करने में मदद दी।

इस तरह श्रीलंकाई टीम पर प्रेशर वाली स्थिति बनीं, लेकिन मैच के बाद आशीष नेहरा ने एक ऐसी टिप्पणी दी, जिसका युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के पास कोई जवाब नहीं रहा।

सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आशीष नेहरा (Ashish Nehra) के सवाल पर यशस्वी सिर्फ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

Ashish Nehra ने रोहित-विराट के नाम पर Yashasvi Jaiswal का उड़ाया मजाक

दरअसल, भारत-श्रीलंका के बीच खेली जा रहे तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच के बाद आशीष नेहरा ने यशस्वी के जमकर मजे लिए।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा और उनके बीच बातचीत हो रही थी। तभी यशस्वी जायसवाल मैदान से ही वीडियो कॉल के जरिए जुड़े और अजय जडेजा ने पूछा कि क्या फर्क दिखता है जब मैदान पर रोहित शर्मा और विराट कोहली होते हैं?

इस सवाल का यशस्वी जवाब देते कि उससे पहले नेहरा बीच में कूद पड़े और उन्होंने हंसते हुए कहा कि जैसा कि जडेजा ने पूछा कि क्या फर्क पड़ता है तो जब मैदान पर रोहित-विराट होते हैं.. तो मुझे लगता है कि जितने भी मैने आपके स्ट्रोक देखे हैं, यह आपको नेट्स में खेलने पड़ते। नेहरा के ये कहते ही जायसवाल की भी हंसी छूट जाती है।

IND vs SL: भारत ने पहले टी20I मैच में श्रीलंका को 43 रन से हराया

अगर बात करें मैच की तो भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में 213 रन का स्कोर खड़ा किया। सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों ने अंत में शानदार प्रदर्शन किया।

पहला टी20 मैच भारत ने 43 रन से अपने नाम किया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। 214 रन का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 19.2 ओवर में 170 रन पर ही सिमट गई। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज पाथुम निसांका ने 79 रन की पारी खेली, लेकिन उनकी पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

यह भी पढ़ें: SL vs IND 1st T20: Suryakumar Yadav ने किसे बताया जीत का किस्मत कनेक्शन? 'प्लेयर ऑफ द मैच' बनने के बाद दिया बयान