Move to Jagran APP

Tilak Varma के साथ हुई नाइंसाफी! सेल्फिश हैं कप्‍तान Hardik Pandya, 3rd T20 में जीत के बावजूद नाराज हुए फैंस

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 मैच में 7 विकेट से पटखनी दी और इस जीत के साथ सीरीज में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। लगातार शुरुआती दो मैचों में हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या हर किसी के निशाने पर बने हुए थे लेकिन तीसरे टी-20 मैच में युवा खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन कर मैच अपने नाम किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 09 Aug 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
Ind vs WI: तीसरे टी-20 के बाद फैंस ने कप्तान Hardik Pandya को कहा 'सेल्फिश'

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Hardik Pandya Trolled By Fans Ind vs WI भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 मैच में 7 विकेट से पटखनी दी और इस जीत के साथ सीरीज में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। लगातार शुरुआती दो मैचों में हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या हर किसी के निशाने पर बने हुए थे, लेकिन तीसरे टी-20 मैच में युवा खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन कर मैच अपने नाम किया।

इस मैच में भले ही टीम इंडिया को जीत मिली हो, लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऐसा कुछ किया, जिसने भारतीय फैंस को फिर निराश कर दिया और ट्विटर पर फैंस कप्तान हार्दिक को 'सेल्फिश' खिलाड़ी बताने लगे। आइए जानते हैं फैंस हार्दिक से क्यों नाराज नजर आए?

Ind vs WI: तीसरे टी-20 के बाद फैंस ने कप्तान Hardik Pandya को कहा 'सेल्फिश'

दरअसल, मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 159 रन बनाए। इसके जवाब में टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने 83 रनों की अहम पारी खेली। उनके अलावा तिलक वर्मा (Tilak Varma)  ने 49 रन की नाबाद पारी खेली और 17.5 ओवर में भारत ने 7 विकेट से मैच अपने नाम किया।

मैच में तिलक वर्मा सिर्फ 1 रन से अर्धशतक जड़ने से चूके। कप्तान हार्दिक ने बल्ले से विनिंग छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई, लेकिन फैंस को ये रास नहीं आया। ऐसा इसलिए, क्योंकि जब तिलक अर्धशतक के करीब थे तो उस ओवर की चौथी गेंद पर तिलक वर्मा ने 1 रन लिया और 49 पर पहुंचे।

इस दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) स्ट्राइक पर आए, हर किसी को लग रहा था कि हार्दिक तिलक को अर्धशतक पूरा करने का मौकै देंगे, लेकिन हार्दिक ने ऐसा नहीं किया और छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई।

इस तरह तिलक वर्मा लगातार दूसरी फिफ्टी नहीं जमा सके। हार्दिक की इस हरकत को देख सोशल मीडिया पर #Selfish ट्रेंड होने लगा। फैंस ने हार्दिक को जमकर खरी-खोटी सुनाई।