Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI ODI: कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकेंगे पहले वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

Ind vs WI ODI Live Streaming India भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल यानी 27 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच इस दौरान 3 वनडे मैच खेले जाएंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुूरू होगा। आइए हम आपको बताते हैं कि आप घर बैठ यह मैच कहां देख सकते हैं ।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 26 Jul 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
Ind vs WI 1st ODI Live Streaming Jio Cinema and FanCode

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ind vs WI Live Telecast and Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज Ind vs WI ODI के बीच कल यानी 27 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच इस दौरान 3 वनडे मैच खेले जाएंगे।

भारत के लिए अहम होंगे मुकाबले-

सीरीज के पहले दो मैच बारबाडोस में खेले जाएंगे और आखिरी मुकाबला त्रिनिदाद में होगा। टीम इंडिया के लिए यह मुकाबले काफी अहम होने वाले हैं। ऐसे में विश्व कप ICC WC 2023 से पहले यह सीरीज टीम इंडिया Team India के लिए काफी अहम होने वाली है। हालांकि वेस्ट इंडीज की टीम इस बार विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। 

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका-

अब टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल Yashasvi Jaiswal के वनडे में भी डेब्यू करने की उम्मीद है। ऋतुराज गायकवाड़ Ruturaj Gaikwad को भी भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। वेस्टइंडीज ने अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान करते हुए बल्लेबाज शिम्रोन हेटमायर को टीम में शामिल किया है।

कैसी होगी गेंदबाजी?

वेस्टइंडीज की पिच के अनुसार कप्तान रोहित अश्विन और जडेजा की स्पिन जोड़ी Ashwin-jadeja pair को टीम में रखने की कोशिश करेंगे, जो कैरेबियाई बल्लेबाजों पर दोहरा अटैक कर सके। तेज गेंदबाजों में सिराज और मुकेश कुमार Mukesh Kumar अपना डेब्यू करते हुए टीम में नजर आ सकते हैं। वहीं, वेस्टइंडीज ने तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस Oshane Thomas को अपनी टीम में वापस जगह दी है।

कब और कहां होगा पहला वनडे?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच 27 जुलाई यानी गुरुवार को बारबाडोस में ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा मुकाबला?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे Ind vs WI ODI match Start time शुरू होगा। वहीं, आधा घंटा पहले यानी 6.30 बजे टॉस होगा।

कहां देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग Ind vs WI Live Streaming फैनकोड़ ऐप पर होगी। इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज आपके लिए जियो सिनेमा पर फ्री लाइव स्ट्रीमिंग भी लेकर आया है।

भारत-वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकेंगे?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का लाइव टेलीकास्ट Ind vs WI live telecast डीडी स्पोर्ट्स पर होगा। इसके लिए दर्शकों को किसी डीटीएच रिचार्ज की जरूरत नहीं होगी।