Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI Test: रोहित के हाथों से हुआ यशस्वी के करियर का शुभारंभ, Kohli से डेब्यू कैप मिलते ही Ishan हुए भावुक

Ishan Kishan Yashasvi Jaiswal Debut in Test। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। ये टेस्ट मैच डोमिनिका के रोलेउ में खेला जा रहा है। मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान क्रैग ब्रेटन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेाजी करने का फैसला किया। इस सीरीज के पहले टेस्ट में यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन ने टेस्ट में डेब्यू किया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 12 Jul 2023 08:03 PM (IST)
Hero Image
Ind vs WI Test Match Yashasvi Jaiswal और Ishan Kishan ने किया टेस्ट डेब्यू

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Yashasvi Jaiswal Debut in Ind vs WI Test Match। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। ये टेस्ट मैच डोमिनिका के रोलेउ में खेला जा रहा है। मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेाजी करने का फैसला किया। इस सीरीज के पहले टेस्ट में दो भारतीय युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन ने टेस्ट में डेब्यू किया है।

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से पहले यशस्वी जायसवाल को डेब्यू कैप सौंपी और विराट कोहली ने ईशान किशन को डेब्यू कैप पहनाई। सोशल मीडिया पर ये खूबसूरत तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs WI 1st Test: Yashasvi Jaiswal और Ishan Kishan ने किया टेस्ट डेब्यू

दरअसल, सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें देखा जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को डेब्यू कैप पहनाते हुए नजर आ रहे है। वेस्टइंडीज के खिलाफ यशस्वी जायसवाल के डेब्यू का कप्तान रोहित ने मैच से पहले ही संकेत दे दिए थे। ऐसे में यशस्वी जायसवाल का आज सपना पूरा हो गया है।

वहीं, ईशान किशन को कैप पहनाते हुए किंग कोहली मुस्कुराते हुए नजर आए और उन्होंने इस दौरान ईशान को गले लगाकर बधाई दी। बता दें कि ईशान किशन विराट कोहली को अपना आइडल मानते हैं। ऐसे में टेस्ट करियर की शुरुआत विराट के हाथों से होने के बाद ईशान भावुक दिखे। जाहिर सी बात है कि जिसे आप अपना आइडल मानते हैं उसके हाथों टेस्ट डेब्यू कैप मिले उससे बड़ा खुशी का दिन किसी के लिए भी कैसे हो सकता है।

— BCCI (@BCCI) July 12, 2023