Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ZIM: Rinku Singh के साथ कौन है ये 'मिस्ट्री गर्ल'? जिम्बाब्वे दौरे के दौरान स्टार क्रिकेट का Video हुआ वायरल

भारतीय टीम इस वक्त जिम्बाब्वे दौरे पर है जहां टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस टी20 सीरीज के अब तक तीन मैच खेले गए है जिसमें दो मैच टीम इंडिया ने जीते जबकि एक मैच में जिम्बाब्वे को जीत मिली। भारतीय टीम ने लगातार दो टी20 मैच में जीत हासिल क और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 12 Jul 2024 09:03 AM (IST)
Hero Image
Rinku Singh के साथ कौन है ये 'मिस्ट्री गर्ल'?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और जिम्बाब्वे के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसमें टीम इंडिया ने दो मैच जीतकर 2-1 की बढ़त बना ली है। तीसरे टी20 मैच में मिली जीत के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी जंगल सफारी पर गए थे, जिसका वीडियो भारतीय टीम के इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया गया।

इस वीडियो में सभी खिलाड़ी जंगल में जानवरों की फोटो क्लिक करते हुए नजर आए। वहीं, वायरल वीडियो में स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया। अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन हैं?

Rinku Singh के साथ कौन है ये 'मिस्ट्री गर्ल'?

दरअसल, हरारे जू में भारतीय टीम के खिलाड़ियों की ट्रिप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रिंकू सिंह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं। ये मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं, बल्कि शुभमन गिल की बहन शहनील गिल हैं। दोनों को वीडियो में एक साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया।

ये वीडियो देख फैंस काफ खुश हो रहे हैं। इससे पहले भी पिछले साल रिंकू सिंह ने मालदीव टूर के दौरान अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी, जिस पर रिंकू के फैंस ने जमकर कमेंट्स कर उनकी तारीफ की थी और उस फोटो पर शहनील ने भी कमेंट किया था। ऐसे में इससे ये साफ होता है कि रिंकू सिंह और शहनील पहले से दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: James Anderson के नाम जुड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, कपिल देव भी नहीं कर सके जो काम, कर दिखाया वो कमाल; टेस्ट क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा

बता दें कि रिंकू सिंह को टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी। उन्हें बतौर रिजर्व प्लेयर के तौर पर शामिल किया गया था, लेकिन मौजूदा टी20 सीरीज में जिम्बाब्वे के खिलाफ रिंकू सिंह ने दूसरे टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 22 गेंदों पर नाबाद 48 रन की पारी खेली और डेथ ओवर्स में अभिषेक शर्मा का साथ दिया, जिसकी वजह से भारतीय टीम 234 रन का स्कोर खड़ा कर सकी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Team India (@indiancricketteam)