Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND W vs ML W: भारत-मलेशिया के बीच क्रिकेट मुकाबले का उठाना चाहते हैं लुत्फ तो यहां मिलेगी पूरी जानकारी

भारतीय महिला टीम पहली बार एशियन गेम्स में हिस्सा लेगी। आईसीसी रैंकिंग के अनुसार भारत ने सीधें क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए क्वालीफाई किया है। पहला मुकाबला मलेशिया महिला टीम से होगा। भारतीय समयानुसार यह मैच सुबह साढ़े 6 बजे से शुरू होगा। यह मैच टी-20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। भारतीय टीम हरमनप्रीत कौर के बगैर उतरेगी। स्मृति मंधाना टीम का नेतृत्व करेंगी।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 21 Sep 2023 01:25 AM (IST)
Hero Image
प्रैक्टिस के दौरान स्मृति मंधाना। फोटो- एक्स हैंडल।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम हांगझू एशियन गेम्स में अपने अभियान की शुरुआत गुरुवार को मलेशिया के विरुद्ध क्वार्टर फाइनल मुकाबले से करेगी। महिला क्रिकेट टीम पहली बार एशियन गेम्स में उतरेगी। हरमनप्रीत कौर की गैरमौजूदगी में स्मृति मंधाना टीम की कमान संभालेंगी।

भारतीय महिला टीम पहली बार एशियन गेम्स में हिस्सा लेगी। आईसीसी रैंकिंग के अनुसार भारत ने सीधें क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए क्वालीफाई किया है। पहला मुकाबला मलेशिया महिला टीम से होगा। भारतीय समयानुसार यह मैच सुबह साढ़े 6 बजे से शुरू होगा। यह मैच टी-20 फॉर्मेट में खेला जाएगा।

एशियन गेम्स 2023 में कब खेला जाएगा भारत महिला टीम और मलेशिया टीम का मैच

एशियन गेम्स 2023 में भारत और मलेशिया का मैच 21 सितंबर को खेला जाएगा।

एशियन गेम्स 2023 में भारत और मलेशिया का कहां खेला जाएगा मैच?

भारत और मलेशिया (IND W vs ML W) का मैच चीन के हांगझू में खेला जाएगा।

भारत और मलेशिया का लाइव मैच कहां देख सकते है?

एशियन गेम्स 2023 में भारत और मलेशिया का लाइव एक्शन देखने में रुचि रखने वालों के लिए, मैच सोनी लिव पर उपलब्ध होंगा। साथ ही भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क टीवी चैनलों पर भी इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसके लिए अलावा आप जागरण पर भी इसके अपडेट पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Asian Games: हरमनप्रीत के बगैर अभियान शुरू करेगी महिला क्रिकेट टीम, क्वार्टर फाइनल में मलेशिया से होगी भिड़ंत