Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्‍लादेश के खिलाड़‍ियों का कानपुर में हुआ भव्‍य स्‍वागत, एयरपोर्ट की तस्‍वीरें मचा रहीं सोशल मीडिया पर तहलका

IND vs BAN 2nd Test भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्‍ट के लिए भारतीय टीम और बांग्‍लादेश टीम कानपुर पहुंच चुकी है। कानपुर एयरपोर्ट पर दोनों ही टीमों का भव्‍य स्‍वागत हुआ। इसके बाद दोनों टीमों को बस से होटल भेजा दिया गया।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:59 PM (IST)
Hero Image
दूसरे टेस्‍ट के लिए कानपुर पहुंची दोनों टीमें।

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्‍ट के लिए भारतीय टीम और बांग्‍लादेश टीम कानपुर पहुंच चुकी है। कानपुर एयरपोर्ट पर दोनों ही टीमों का भव्‍य स्‍वागत हुआ। इसके बाद दोनों टीमों को बस से होटल भेजा दिया गया। भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरे टेस्‍ट की शुरुआत 27 सितंबर से होगी।

इससे पहले विराट कोहली, ऋषभ पंत और गौतम गंभीर दिल्‍ली से कानपुर पहुंचे थे। दूसरा टेस्‍ट खत्‍म होने के बाद यह तीनों प्‍लेयर चेन्‍नई से दिल्‍ली रवाना हो गए थे। चेन्‍नई में खेला गया पहला टेस्‍ट चौथे दिन ही समाप्‍त हो गया था। भारत ने इस मुकाबले में बांग्‍लादेश को 280 रन से हराया था। अब रोहित शर्मा की नजर सीरीज अपने नाम करने पर है।

इससे पहले विराट कोहली, ऋषभ पंत और गौतम गंभीर दिल्‍ली से कानपुर पहुंचे थे। दूसरा टेस्‍ट खत्‍म होने के बाद यह तीनों प्‍लेयर चेन्‍नई से दिल्‍ली रवाना हो गए थे। चेन्‍नई में खेला गया पहला टेस्‍ट चौथे दिन ही समाप्‍त हो गया था। भारत ने इस मुकाबले में बांग्‍लादेश को 280 रन से हराया था। अब रोहित शर्मा की नजर सीरीज अपने नाम करने पर है। कप्‍तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, शुभमन गिल और अभिषेक नायर मुंबई से कानपुर पहुंचेंगे। साथ ही बची हुई भारतीय टीम और बांग्‍लादेश टीम एक साथ कानपुर पहुंची है।