Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL ODI Playing XI: क्‍या सूर्या-किशन को मिलेगा मौका? जानें भारत किन 11 खिलाड़‍ियों के साथ उतर सकता है

कप्तान रोहित शर्मा अगर दूसरे वनडे मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं करते हैं तो ईशान किशन और सूर्यकुमार को अपनी पारी का इंतजार करना पड़ सकता है। साथ ही कुलदीप यादव और अर्शदीप को भी बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 12 Jan 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
India vs Sri Lanka 2nd ODI Live Match Score- Rohit Sharma Virat Kohli

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गॉर्डन्स में गुरुवार को खेला जाएगा। पहले मैच में जहां भारत ने श्रीलंका को हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। वहीं, दूसरे मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने को देखेगी। कप्तान रोहित शर्मा अगर दूसरे वनडे मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं करते हैं तो ईशान किशन और सूर्यकुमार को अपनी पारी का इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

पहले वनडे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 374 रन बनाए थे। श्रीलंका ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। शुरुआत खराब होने के बावजूद सलामी बल्लेबाज पाथुम निशंका ने श्रीलंका की पारी को संभाला और मैच में 80 गेंदों पर 72 रन की पारी खेली। उनके अलावा धनजंया डी सिल्वा ने 40 गेंदों में 47 रन बनाए।

ind vs sl 2nd odi

भारतीय ओपनरों ने दी थी ठोस शुरूआत

बता दें कि कप्तान दसुन शानका ने 88 गेंदों का सामना करते हुए 108 रनों की नाबाद पारी खेली, फिर भी टीम को जीत नहीं दिला सके। इससे पहले भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की। ओपनर कप्तान रोहित शर्मा (83 रन) और शुभमन गिल (70 रन) ने भारत को एक मजबूत शुरुआत दी। बाद में तेज गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से भारत ने श्रीलंका को 67 रन से मात दी।

रोहित नहीं करना चाहेंगे टीम में कोई बदलाव

दूसरे वनडे में भारत पूरानी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है। ओपनर ने बेहतरीन काम किया है। वहीं, केएल राहुल विकेटकीपर के रुप में टीम में शामिल रह सकते हैं। इसे देखते हुए सूर्यकुमार यादव और दोहरा शतक लगा चुके ईशान किशन को अभी अपनी बारी का इंतजार करना पड़ सकता है। इसके अवाला तेजगेंदबाज अर्शदीप और चाइना मैन कुलदीप यादव भी बेंच पर बैठे नजर आ सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल