Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND W vs AUS W, T20 World Cup 2023 Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

Ind W vs Aus W Live Streaming T20 World Cup भारत और गत चैंपियन ऑस्‍ट्रेलिया के बीच केप टाउन में महिला टी20 वर्ल्‍ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। ऑस्‍ट्रेलिया ग्रुप-1 में शीर्ष पर थी जबकि भारतीय टीम ग्रुप-2 में दूसरे स्‍थान पर थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Thu, 23 Feb 2023 10:50 AM (IST)
Hero Image
Ind W vs Aus W Live Streaming: भारतीय महिला क्रिकेट टीम

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारत और गत चैंपियन ऑस्‍ट्रेलिया के बीच गुरुवार को केप टाउन में आईसीसी महिला टी20 वर्ल्‍ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें 2020 महिला टी20 वर्ल्‍ड कप फाइनल में भिड़ी थीं, जहां ऑस्‍ट्रेलिया ने 85 रन से मुकाबला जीतकर खिताब हासिल किया था।

ऑस्‍ट्रेलिया ने महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के सात एडिशन में से पांच बार खिताब जीता है। भारतीय टीम केवल एक बार फाइनल में पहुंच सकी है। हरमनप्रीत कौर के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को मजबूत ऑस्‍ट्रेलिया को मात देकर फाइनल में जगह पक्‍की करने की उम्‍मीद होगी।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया महिला के बीच यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। दोनों ही टीमों में ऐसे कई धाकड़ खिलाड़ी शामिल हैं, जो अपने दम पर मैच का रुख पलट सकती हैं। भारतीय टीम को उम्‍मीद होगी कि कप्‍तान हरमनप्रीत कौर लय में लौट आएं। चलिए जानते हैं कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया, महिला टी20 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल मैच कब खेला जाएगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच महिला टी20 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार यानी 23 फरवरी को खेला जाएगा।

भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया, महिला टी20 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला कहां खेला जाएगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच महिला टी20 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला केप टाउन के न्‍यूलैंड्स स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया, महिला टी20 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला कितने बजे शुरू होगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच महिला टी20 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे से शुरू होगा। मैच के लिए टॉस आधे घंटे पहले होगा।

भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया, महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मैच का लाइव प्रसारण किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मैच का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया, महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंधित लाइव कवरेज और ताजा खबरें आप जागरण डॉट कॉम से हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: IND W vs AUS W Pitch Report: गेंदबाज या फिर बल्लेबाज किसे मिलेगी सबसे ज्यादा मदद, देखें क्या कहते हैं आंकड़े

यह भी पढ़ें: फाइनल खेलने के लिए पार करनी होगी कंगारुओं की चुनौती, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकता है भारत