Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Ban 2nd Test: केकेआर के गेंदबाज ने 2 बार कोहली को किया बोल्ड, स्विंग देख रोहित-यशस्वी सभी का चकराया माथा!

भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में 280 रन से जीत दर्ज की और अब दूसरे टेस्ट में भारत जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। इससे पहले टीम इंडिया के सहायक कोच अभिषेक नायर की खोज तेज गेंदबाज जमशेद की रफ्तार और स्विंग ने पहले दिन बल्लेबाजों को खूब छकाया। नेट्स पर जमशेद ने दो बार विराट को गच्चा देते हुए उनका विकेट हासिल किया।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 26 Sep 2024 09:55 AM (IST)
Hero Image
IND vs BAN 2nd Test: जमदेश आलम की स्विंग देख रोहित-विराट सभी रह गए दंग

जागरण संवाददाता, कानपुर। ग्रीनपार्क स्टेडियम में हुए अभ्यास सत्र में भारतीय शीर्ष बल्लेबाजी क्रम रोहित, विराट, यशस्वी और राहुल के सामने गेंदबाजी करने आए कोलकाता नाइट राइडर्स के अभ्यास गेंदबाज जमशेद ने खूब वाहवाही लूटी।

टीम इंडिया के सहायक कोच अभिषेक नायर की खोज तेज गेंदबाज जमशेद की रफ्तार और स्विंग ने पहले दिन बल्लेबाजों को खूब छकाया। नेट्स पर जमशेद ने दो बार विराट को गच्चा देते हुए उनका विकेट हासिल किया।

कोच गंभीर के साथ टीम इंडिया के ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी जमशेद की गेंदबाजी के कसीदे गढ़ते दिखे। मूलरूप से लखनऊ के तेज गेंदबाज जमशेद आलम ग्रीनपार्क स्टेडियम में टीम इंडिया के नेट सेशन में बतौर अभ्यास गेंदबाज के रूप में शामिल हुए।

IND vs BAN 2nd Test: जमदेश आलम की स्विंग देख रोहित-विराट सभी रह गए दंग

सहायक कोच अभिषेक नायर की बुलावे पर आए जमशेद ने अभ्यास विकेट पर गेंद की रफ्तार के साथ लाइन लेंथ और स्विंग से विराट को खूब परेशान किया। उन्होंने बताया कि वे बचपन से ही विराट की तस्वीर देखकर क्रिकेट खेल रहे हैं। जब विराट के सामने गेंदबाजी का मौका मिला तो अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास किया। विराट सर ने मेरी लेंथ और रफ्तार की तारीफ की।

वहीं, कोच गौतम गंभीर ने मुझसे यह पूछा कि मैं रणजी में किस स्टेट से खेलता हूं। जमशेद ने शुभमन गिल और विराट कोहली को गेंदबाजी करते हुए आउटस्विंग से परेशान किया। नेट सत्र में टीम इंडिया के शीर्ष खिलाड़ियों से मिली सराहना ने मेरा हौसला बढ़ा दिया।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli, IND vs BAN: कोहली ने कानपुर टेस्‍ट से पहले नेट्स पर घंटों बहाया पसीना, अपनी कमजोरी को दूर करने का किया जोरदार प्रयास