Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs Bangladesh: पहले बारिश, फिर गीला मैदान; तीसरे दिन भी नहीं हो सका खेल

भारत-बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले जा रहे टेस्ट मैच का तीसरे दिन का खेल भी खराब रोशनी और आउटफील्ड में खराबी के कारण बिना गेंद डाले ही समाप्त हो गया। मैच रेफरी जोफ क्रो निरीक्षण कर दिन का खेल खत्म होने की घोषणा की। चौथे दिन कानपुर में धूप निकल सकती है। ऐसे में फैंस को मैच देखने को मिल सकता है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sun, 29 Sep 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
तीसरे दिन का खेल बारिश में धुला। इमेज- बीसीसीआई

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्‍लादेश के बीच कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन का खेल बारिश में धुल गया है। तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। कानपुर में लगातार हो रही बारिश के कारण ग्रीन पार्क स्‍टेडियम गीला है।

इससे पहले दूसरे दिन का खेल भी बारिश और मैदान गीला होने के कारण शुरू नहीं हो सका था। अगले 2 दिन कानपुर में धूप निकलने के आसार हैं। ऐसे में फैंस को मुकाबला देखने को मिल सकता है।  

पहले दिन हुआ था 35 ओवर का खेल

भारत-बांग्लादेश के बीच ग्रीन पार्क में खेले जा रहे टेस्ट मैच का तीसरे दिन का खेल भी खराब रोशनी और आउटफील्ड में खराबी के कारण बिना गेंद डाले ही समाप्त हो गया।

मैच रेफरी जोफ क्रो निरीक्षण कर दिन का खेल खत्म होने की घोषणा की। इससे पहले खराब मौसम के कारण पहले दिन भी सिर्फ 35 ओवर का खेल ही हुआ था। बांग्‍लादेश ने 35 ओवर में 3 विकेट खोकर 107 रन बनाए थे।

— BCCI (@BCCI) September 29, 2024

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: टीम सेलेक्शन में दिखा 'गंभीर इंपैक्ट', कोच के खास खिलाड़ियों के लिए खुल गए टीम इंडिया के दरवाजे

जाकिर हसन का नहीं खुला खाता

सलामी बल्‍लेबाज जाकिर हसन ने 24 गेंदों का सामना किया था और वह खाता तक नहीं खोल पाए थे। आकाश दीप ने उनका विकेट चटकाया था। दूसरे ओपनर शादमान इस्‍लाम ने 36 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली थी। आकाश दीप ने उन्‍हें बोल्‍ड किया था। कप्‍तान नजमुल हुसैन शांतो ने 51 गेंदों पर 31 रन बनाए थे। मोमिनुल हक 81 गेंदों पर 40 और मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर नाबाद हैं।

ये  भी पढ़ें: IND vs BAN: भारत के लिए कठिन हुई WTC की डगर, कानपुर में हुई बारिश ने बिगाड़ा टीम इंडिया का गणित