Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: तस्वीरों में देखें, कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने खूब किया अभ्यास; कोहली-पंत के जबरा फैन ने लूटी महफिल

Virat Kohli भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 280 रन से धूल चटाई और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। अब भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश से दूसरे टेस्ट में होना है जो कि 27 सितंबर से शुरू होगा। इस मैच में विराट कोहली रोहित शर्मा से लेकर ऋषभ-केएल तक हर किसी से उम्मीद है कि वह एक बड़ी पारी खेलते हुए नजर आएंगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 26 Sep 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN 2nd Test: कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने खूब बहाया पसीना

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट टीम इंडिया ने 280 रन से अपने नाम किया।

पहले टेस्ट में भारत की जीत के रियल हीरो आर अश्विन रहे, जिन्होंने कुल 6 विकेट लेकर बांग्लादेशी प्लेयर्स की हवा निकाल दी। वहीं, ऋषभ पंत ने शानदार टेस्ट कमबैक किया। गिल और पंत ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

अब चेन्नई टेस्ट के बाद कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया बिल्कुल तैयार हैं। कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में खूब पसीना बहाया, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

IND vs BAN 2nd Test: कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने खूब बहाया पसीना

कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोच गौतम गंभीर से बातचीत करते हुए देखा गया। गंभीर को देखकर लग रहा है कि वह राहुल को टिप्स दे रहे हैं।

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट से पहले प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली के साथ नेट्स बॉलर तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आए।

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट से पहले आकाशदीप को प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी करते हुए देखा गया। आकाशदीप ने चेन्नई टेस्ट में दो विकेट चटकाए थे।

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्रैक्टिस सेशन में कई शॉट्स लगाते हुए देखा गया। पंत से उम्मीद है कि वह दूसरे टेस्ट में भी शानदार बैटिंग करते हुए नजर आएंगे।