Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs Bangladesh: कानपुर टेस्‍ट में लोगों को याद आया 'गुटखा मैन', सोशल मीडिया पर फिर छाईं तस्‍वीरें

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है ऐसे में फैंस को गुटखा मैन की याद आ गई। कानपुर में करीब 3 साल पहले आखिरी टेस्‍ट मैच खेला गया था। इस मैच के दौरान गुटखा मैन की तस्‍वीरें और वीडियो सामने आई थीं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 27 Sep 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुईं तस्‍वीरें। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है ऐसे में फैंस को 'गुटखा मैन' की याद आ गई।

कानपुर में करीब 3 साल पहले आखिरी टेस्‍ट मैच खेला गया था। इस मैच के दौरान 'गुटखा मैन' की तस्‍वीरें और वीडियो सामने आई थीं। भारत-बांग्‍लादेश टेस्‍ट के दौरान भी 'गुटखा मैन' चर्चा में है। उसकी तस्‍वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

कैमरे में कैद हुए थे शोभित 

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 साल पहले कानपुर में टेस्‍ट मैच खेला गया था। इस मैच के दौरान शोभित पांडे नाम का शख्‍स कैमरामैन की नजर में आया था। शोभित कुछ चबाते हुए फोन पर बात कर रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्‍हें 'गुटखा मैन' का नाम दिया था। बाद में शोभित मीडिया के सामने आए थे।

शोभित ने दी थी सफाई

शोभित ने बताया था कि वह अपनी बहन के साथ मैच देखने गए थे। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया था कि वह मैच के दौरान मीठी सुपारी खा रहे थे। स्‍टेडियम में चेकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उनका गुटखा छीन लिया था। उन्‍होंने मीडिया से यह भी कहा था कि वह अब कभी भी पान मसाला नहीं खाएंगे।

ये भी पढ़ें: India vs Bangladesh: दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन ही अश्विन ने रचा इतिहास, तोड़ा अनिल कुंबले का बड़ा रिकॉर्ड

पहले दिन मैच का हाल

  • भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहले टेस्‍ट का पहला दिन था।
  • खराब मौसम के कारण पहले दिन 35 ओवर का ही खेल हुआ।
  • बांग्‍लादेश ने पहली पारी में 3 विकेट खोकर 107 रन बनाए हैं।
  • मोमिनल हक 40 रन और मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर नाबाद हैं।
  • भारत की ओर से तेज गेंदबाज आकाश दीप ने 2 विकेट चटकाए हैं।
  • इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन को 1 सफलता मिली है।

ये भी पढ़ें: India vs Bangladesh: पहले दिन सिर्फ 35 ओवर का हुआ खेल, आकाश दीप का रहा बोलबाला; बांग्‍लादेश ने गंवाए 3 विकेट