Move to Jagran APP

IND vs BAN: 'गौतम गंभीर ने मना किया था', डेब्यू से पहले मयंक यादव को मिला था हेड कोच से बहुत बड़ा ज्ञान

भारतीय क्रिकेट टीम ने ग्वालियर में खेले गए पहले टी20 मैच में बांग्लादेश को हरा दिया। इस मैच में मयंक यादव ने अपना डेब्यू किया था। अपने पहले ही मैच में मयंक प्रभावित करने में सफल रहे थे। मैच के बाद उन्होंने बताया कि पहले मैच को लेकर वह नर्वस थे लेकिन कोच गौतम गंभीर की सलाह ने उन्हें फायदा पहुंचाया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Tue, 08 Oct 2024 10:38 AM (IST)
Hero Image
मयंक यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ किया था डेब्यू

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच हो गया। सीरीज के बीच में एक भारतीय क्रिकेटर ने बताया है कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। ये भारतीय क्रिकेटर हैं अक्षर पटेल।

हालांकि, अक्षर टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत में शामिल किए गए थे, लेकिन मैच नहीं खेले थे। इस समय वह ब्रेक पर हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2025: मयंक यादव करोड़पति बनने को तैयार, नीतीश रेड्डी भी होंगे मालामाल

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

भारतीय टीम के ऑलराउंडर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बताया कि उनकी पत्नी मेहा गर्भवती हैं और जल्द ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। अक्षर ने पत्नी के साथ फोटोशूट भी कराया है। उन्होंने बेबी शावर का वीडियो शेयर किया है। इस मौके पर दोनों के परिवार मौजूद थे। वीडियो के साथ अक्षर ने कैप्शन में लिखा है, "बहुत बड़ी खुशी आने वाली है।'

कपिल शर्मा शो पर दी थी हिंट

अक्षर ने हाल ही में कपिल शर्मा शो पर हिस्सा लिया था। इस शो में उन्होंने हिंट दिया था कि जल्द ही उनके घर खुशखबरी आने वाली है। अक्षर ने शो पर कहा था, "ये हो सकता है। मैंने पहले कहा था कि मेरी पसंदीदा होरइन दीपिका पादुकोण है चूंकि उनके साथ कुछ अच्छा हुआ है तो हो सकता है कि हमारे साथ भी कुछ अच्छा हो।"

यह भी पढ़ें- IND vs BAN 1st T20I: Mayank Yadav की रफ्तार से थर-थर कांपे बांग्‍लादेशी, डेब्‍यू मैच में ही रच दिया इतिहास