Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: कानपुर टेस्ट पर मंडराया खतरा, एक दिन पहले बारिश के चलते ढका गया ग्रीन पार्क स्टेडियम

India vs Bangladesh Kanpur Weather कानपुर टेस्ट से एक दिन पहले ग्रीन पार्क स्टेडियम को बारिश के चलते ढक दिया गया है। आज भारत-बांग्लादेश की टीम का प्रैक्टिस का दूसरा दिन था जिसमें बारिश ने खलल डाला। सोमवार को दोनों टीमों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया था। दूसरे टेस्ट से पहले कानपुर में झमाझम बारिश हुई जिसके बाद स्टेडियम की पिच को ढक दिया गया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 26 Sep 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN Weather Kanpur: कानपुर में बारिश के चलते ग्रीन पार्क स्टेडियम को कवर किया गया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Kanpur Weather IND vs BAN 2nd Test: भारतीय टीम ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में 280 रन से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की।

इस सीरीज का दूसरा मुकाबला अब 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय टीम की नजरें इस मैच को भी जीतकर मेहमानों का सूपड़ा साफ करने पर होगी।

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में बदलाव देखने को मिल सकता हैं। वहीं, कानपुर टेस्ट से पहले शहर का मौसम फैंस को डरा रहा है।

कानपुर टेस्ट से एक दिन पहले बारिश के चलते ग्रीन पार्क की पिच को कवर कर दिया गया है। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, अगले चार दिनों तक कानपुर में हल्की से भारी बारिश के आसार है।

IND vs BAN Weather Kanpur: कानपुर में बारिश के चलते ग्रीन पार्क स्टेडियम को कवर किया गया

दरअसल, कानपुर टेस्ट से एक दिन पहले ग्रीन पार्क स्टेडियम को बारिश के चलते ढक दिया गया है। आज भारत-बांग्लादेश की टीम का प्रैक्टिस का दूसरा दिन था, जिसमें बारिश ने खलल डाला। सोमवार को दोनों टीमों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया था।

वहीं, दूसरे दिन प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत ने नेट्स में जमकर शॉट लगाए। कुलदीप यादव ने यशस्वी और केएल को बॉलिंग की। विराट कोहली ने भी 30 मिनट तक बैटिंग की, लेकिन बारिश ने इस प्रैक्टिस सेशन में पानी फेर दिया।

यह भी पढ़ें: Team India practice session: रवींद्र जडेजा ने खूब जोर से दबाया कुलदीप यादव का गला, देखें भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन Viral Video

अब फैंस को डर सता रहा है कि कानपुर में बारिश आगामी मैचों पर कही पानी ना फेर दे।

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट मैच पर बारिश का साया

कानपुर में 27 सितंबर को 92 प्रतिशत बारिश होने के आसार है। इसका मतलब पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ सकता है। टेस्ट मैच के पहले दिन आसमान पर बादल छाए रहेंगे। दूसरे दिन बारिश के 80 प्रतिशित होने की संभावना है, जबकि तीसरे दिन 59 प्रतिशत। चौथे और पांचवें दिन बारिश की संभावना ना के बराबर है।

लेकिन शुरुआती दिनों बारिश होने के चलते ग्राउंडमैन को मैदान को सुखाने में समय लगेगा। ऐसे में दूसरा टेस्ट बारिश की भेंट चढ़ सकता है।